जिलाध्यक्ष ने की जिलाधिकारी से मांग

 


गाजीपुर।पी जी कालेज में निर्वाचन ड्यूटी में लगे कर्मचारियों के प्रशिक्षण तथा मतदान करने की व्यवस्था सुनिश्चित की गयी थी परन्तु बूथों पर तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों की लापरवाही के चलते मतदान के दौरान दुर्व्यवस्था खड़ी हो गई जिसकी वजह से कर्मचारियों ने हंगामा खड़ा कर दिया।हंगामे की वजह से तमाम महिला कर्मचारी बिना मतदान किये वापस हो गई।हंगामे एवं दुर्व्यवस्था की खबर मिलते ही समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने भी मोर्चा संभाल लिया ।

 विधानसभा जखनियां के काउंटर पर बैठा मतदान कर्मचारी मतदाता हेल्प डेस्क छोड़कर कहीं चला गया जिसको लेकर कर्मचारियों ने हंगामा खड़ा कर दिया ।

जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने इस मामले पर दूरभाष से जिलाधिकारी से वार्ता किया। जिलाध्यक्ष रामधारी यादव से मोबाइल पर बातचीत के बाद जिलाधिकारी मौके पर पहुंचे जिनके समक्ष जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने तीन मांगे उनके समक्ष रखी ।




मतदान का समय3से6के बजाय 12बजे से 6बजे तक किया जाय,हर विधानसभा में दो बूंथ बनाया जाय और महिला कर्मचारियों के लिए अलग से व्यवस्था की जाय क्योंकि लम्बी लाइन लगने के कारण उनको काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था,प्रत्येक बूथों पर दो दो एजेंट के बैठने की व्यवस्था दी जाय ।

जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने डीएम से वार्ता के बाद यह बताया कि जो कर्मचारी आज मतदान नहीं कर पायें है वह मतदान के लिए तय तिथि के किसी भी दिन आकर मतदान कर सकते हैं । 

इस मौके पर पूर्व विधायक भोनूराम सोनकर,पूर्व मंत्री सुधीर यादव, अशोक कुमार बिन्द, दिनेश यादव,तहसीन अहमद,चन्द्रिका सिंह यादव, अरुण कुमार श्रीवास्तव, राजेश कुमार यादव,सिंकदर कन्नौजिया,आरिफ खां, नरसिंह यादव , मन्तोष यादव आदि नेता भी पहुंच गये थे ।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT