करंडा ब्लाक के ग्राम प्रधान पर दर्ज हुआ एफआईआर....

 


(नंदगंज) गाजीपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के सिसौड़ा गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में बने मतदान केंद्र 177 पर ग्राम प्रधान ने दबंगई दिखाते हुए स्कूल में लगाए जा रहे दरवाजों को उखड़वा लिया और चुनाव के बाद देख लेने की धमकी दी। जिसके बाद प्रधानाध्यापक ने थाने में तहरीर दी है। प्रधानाध्यापक ललित राम का कहना है कि जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर स्कूल की सुरक्षा के लिए बूथ वाले कक्ष में दरवाजा लगवाया जा रहा था। तभी सिसौड़ा प्रधान रुद्रप्रताप यादव अपने भाई प्रदीप यादव के साथ वहां पहुंचे और प्रधानाध्यापक से उलझने लगे। कहा कि हम इस गांव के प्रधान हैं, हमसे बिना पूछे दरवाजा कैसे लग रहा है. प्रधानाध्यापक के बताने के बावजूद भी ग्राम प्रधान ने कक्ष में लगे तीनों दरवाजों को उखड़वा लिया और अपने घर भेजवा दिया। जाते-जाते प्रधानाध्यापक ललित राम को चुनाव के बाद देख लेने की धमकी भी दी। 

जिससे डरे सहमे प्रधानाध्यापक ने निर्वाचन संबंधित कार्य में बाधा उत्पन्न करने वाले ग्राम प्रधान रुद्रप्रताप यादव समेत उसके भाई प्रदीप यादव द्वारा धमकी देने की लिखित तहरीर दी।

थानाध्यक्ष ने तहरीर के आधार पर ग्राम प्रधान तथा उसके भाई पर सोमवार की देर रात संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद मंगलवार को दबंग प्रधान का चालान करते हुए न्यायालय भेज दिया।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT