डॉ संगीता बलवंत सहित चार कल करेंगे नामांकन....

 


गाजीपुर। विधान सभा चुनाव के अंतिम और सातवें चरण के नामांकन की तिथि 17 फरवरी है। भाजपा के सभी सात क्षेत्रों के प्रत्याशी भी घोषित किए जा चुके है।जिसमें जमानियाँ से सुनीता सिंह,मुहम्मदाबाद से अलका राय तथा सैदपुर से सहयोगी दल निषाध पार्टी के सुभाष पासी ने अपना नामांकन दाखिल कर चुके है।जबकि बाकी के प्रत्याशियों मे सदर से डॉ संगीता बलवंत,जखनियां से रामराज बनवासी,जंगीपुर से रामनरेश कुशवाहा और जहूराबाद से कालीचरन राजभर का नामांकन कल बुधवार को किया जाएगा।

जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा ने बताया कि गाजीपुर सदर विधानसभा प्रत्याशी डॉ संगीता बलवंत बुधवार को पुर्वाह्न 10 बजे महाराजगंज आवास से चल कर भाजपा जिला कार्यालय होकर लंका मैदान पहुचेगी।

जंगीपुर के भाजपा प्रत्याशी रामनरेश कुशवाहा पुर्वाह्न 10 बजे साई ट्रेडर्स तलिया खालिसपुर से जुलूस की शक्ल मे चलकर लंका मैदान पहुचेगे।

जखनियां विधानसभा के प्रत्याशी रामराज बनवासी जखनियां से चलकर पुर्वाह्न 11 बजे लंका मैदान पहुचेंगे तथा जहूराबाद से कालीचरन राजभर कासिमाबाद से 11 बजे लंका मैदान पहुचेंगे जहाँ से सभी चारो प्रत्याशी सांसद तिराहा वाले रास्ते से नामांकन के लिए प्रस्थान करेंगे।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT