पुलिस का नया खेल रजवारी पुल के नीचे बैरिकेडिंग करके वसूली

 



चौबेपुर वाराणसी पुलिस नागरिकों की रक्षा के लिए है ।लेकिन इन दिनों राज बारी पुल के नीचे धौरहरा दुर्गवा जाने वाले रोड पर चौबेपुर पुलिस द्वारा नया खेल शुरू हो गया है।

 आइए जानते हैं खेल में होता क्या है। जग जाहिर है कि बैर केटिंग लगने पर दुर्ग बाद हो रहा पुल के नीचे लंबा जाम लगता है ।वहीं पर कागज पत्तर चेक करने के नाम पर भयंकर वसूली होती है ।इस वसूली के पीछे टोल कर्मियों व स्थानीय गुंडों पुलिस का हाथ है।

बताया जाता है कि वाराणसी गाजीपुर रोड पर वाराणसी जिले का अंतिम गांव राजबारी है ।जहां पर एनएचआई ने फोरलेन सड़क निर्माण कंपनी पीएलसी द्वारा बनवाया है । निर्माण कंपनी पीएनसी ने सड़क बनाकर हैंड ओवर कर दिया ।उसके बाद निर्बाध गति से वाराणसी गाजीपुर रोड पर पब्लिक ट्रांसपोर्ट कार, बस ,जीप, ट्रक के जाती हैं ।टोल प्लाजा पर टोल की वसूली भी होती है।उसके बाद स्थानीय पब्लिक राजबारी, भंदहा ,धौराहरा ,कैथी चंद्रावती, सरैया भगवानपुर इत्यादि दर्जनों गांव के लोग सर्विस रोड के बगल से राज बारी गांव में से अपने गंतव्य पर निकल जाते हैं ।टोल प्लाजा और पुलिसकर्मियों की मदद से इन दिनों पुलिस राजबारी पुल के नीचे धौराहरा क्रॉसिंग पर बैरिकेडिंग लगाकर अबैध वसूली कर रही है ।

बताते चलें स्थानीय नागरिकों से पूछने पर कि यह वसूली किसके आदेश को हो रही है । तो लोगों ने बताया कि पुलिस यह काम कर रही है ।वसूली करता कैमरे की नजर से निकले।

 लेकिन स्थानीय नागरिकों ने बताया कि बैरीकेटिंग पुलिस ने लगाया है ।और यह किसके आदेश से है ।हम लोगों को नहीं पता है।

यह जांच का विषय है।

इस बाबत एसओ चौबेपुर राजेश त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस वाहन चेक कर रही है एक सवाल पर उन्होंने कहा कि प्राइवेट व्यक्ति एन. एच.आई के लोग हैं।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT