ट्रैक्टर चालक की मौत और चक्का जाम.....

 


गाजीपुर। गुरूवार की शाम गाजीपुर-वाराणसी राजमार्ग पर पटना गांव में संपर्क मार्ग हाईवे से ऊंचा रहने की वजह से एक ट्रैक्टर-ट्राली पानी भरे खाई में चला गया। इस दुर्घटना में चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक पटना गांव निवासी बुल्लू यादव का पुत्र विवेक यादव(20) पटना गांव से ट्रैक्टर-ट्राली से मिट्टी लेकर आ रहा था। करीब तीन बजे गांव के संपर्क मार्ग से गुजरते हुए हाईवे मार्ग पर ट्रैक्टर-ट्राली को चढ़ा रहा था। इसी दौरान अचानक सामने से एक वाहन आने से उसने तत्काल ब्रेक लगा दिया। हाईवे से मिले संपर्क की ऊंचाई अधिक होने की वजह से ट्रैक्टर-ट्राली पीछे जाते हुए पानी भरे खाईं में चला गया, इससे चालक विवेक की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए। हाईवे से मिले संपर्क मार्ग की अधिक ऊंचाई को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया।




 उन्होंने गाजीपुर-वाराणसी मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही नायब तहसील सैदपुर राहुल सिंह और थानाध्यक्ष घनानन्द त्रिपाठी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने में जुट गए, लेकिन ग्रामीण सड़क की ऊंचाई कम कराने की जिद्द पर अड़े रहे। इस पर अधिकारियों ने पीएनसी के अधिकारी को मौके पर बुलाया और तत्काल सड़क की ऊंचाई कम करने का काम प्रारंभ किया गया। इस पर एक घण्टे बाद जाम समाप्त हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT