तालाब में डूबने से युवक की मौत

 


(बहरियाबाद)गाजीपुर। शनिवार की सुबह स्थानीय थाना क्षेत्रांतर्गत भरतपुर गांव निवासी एक युवक की पोखरा में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के एक तरफ जहां परिजनों पर दूखों का पहाड़ टूट पड़ा। वहीं ग्रामीण शोक में डूब गए।

जानकारी के मुताबिक स्थानीय थाना क्षेत्र के भरतपुर गांव निवासी रामकेर प्रजापित का पुत्र पप्पू प्रजापति (40) आज सुबह करीब आठ बजे घर से सौच के लिए निकला था। काफी देर हो जाने के बाद भी जब वह वापस नहीं लौटा तो परिजन चिंतित हो गए। उसे खोजते हुए गांव में स्थित तालाब की तरफ गए। तालाब में पानी में तैरता उसका शव देख उनके होश उड़ गए। वह चीख-पुकार करने लगे। जानकारी होने पर मौके पर सैकड़ों ग्रामीण पहुंच गए। लोगों ने शव को बाहर निकाला। घटना को लेकर लोग कयास लगाते रहे कि शायद पैर फिसलने के पप्पू तालाब में गिर गया होगा। उसे तैरना नहीं आया था, इसी वजह से डूब गया होगा। मृतक की मां सुखा देवी, बड़े भाई जयप्रकाश प्रजापति छोटे भाई डब्बू सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बेहाल थे। लोग घटना के लिए ऊपर वाले की दुहाई देते हुए उन्हें सांत्वना देने में जुटे रहे। 

इस बाबत थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि मृतक के भाई जयप्रकाश की तहरीर पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT