गाजीपुर:चोरी के बाईक के साथ चोर गिरफ्तार

 





(गहमर)गाजीपुर। स्थानीय थाना पुलिस को सोमवार की देर रात बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने बरेजी चौराहे के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया, जबकि दूसरा भागने में सफल हो गया। गिरफ्त में आए व्यक्ति के पास से और निशानदेही पर चोरी की तीन बाइकों के साथ ही तमंचा- कारतूस भी बरामद किया गया।

जानकारी के अनुसार उपनिरीक्षक रामबाबू सिंह और सेवराई चौकी प्रभारी अशोक तिवारी पुलिस कर्मियों के साथ देर रात बरेजी चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान मुखबीर की सूचना पर पुलिस टीम दुर्गा मंदिर के पास पहुंची। पुलिस को देखये ही वहां खड़े बाइक सवार भागने लगे। इस पर घेरेबंदी कर पुलिस ने एक को दबोच लिया, जबकि दूसरा फरार होने में कामयाब हो गया। प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणीलाल सेन ने बताया कि गिरफ्त में आया युवक वाहन चोर है। तलाशी में उसके पास 315 बोर का तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। उसकी निशानदेही पर चोरी की तीन और बाइकें भी बरामद की गई। गिरफ्तार युवक बसुका निवासी संदीप राजभर का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया। जबकि नटबारी का डेरा बसुका निवासी फरार सोनू यादव की तलाश की जा रही है।

अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली टीम में हेड कांस्टेबल अनिल कुमार पटेल, हेड कांस्टेबल जय सिंह, कांस्टेबल संजय सिंह यादव और कांस्टेबल जुगलेश कुमार दुबे शामिल थे।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT