गाजीपुर:करंडा ब्लाक के इस विद्यालय में समय से पहले ही हो जाती है बच्चों की छुट्टी

 





-बीएसए हेमंत राव ने लिया मामले का संज्ञान,दिये जांच के आदेश

 



 गाजीपुर। करंडा क्षेत्र की शिक्षा व्यवस्था राजनीति में डूबा हुआ है कुछ अध्यापक तो नेता बनते हैं विद्यालय से उनका कोई नाता ही नहीं है कभी कभार विद्यालय आकर हाजिरी लगा देते हैं।

आपको बता दें कि ब्लाक के शिक्षा विभाग में एक और नया कारनामा सामने आया है जहां शिक्षक और शिक्षिकाएं अपने मर्जी से विद्यालय बंद कर दें रहे हैं।

ग्रामीणों की सूचना पर मीडिया की टीम स्थानीय ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय करकटपुर में करीब बारह बजे पहुंची तो प्रधानाध्यापिका प्रीति खरवार और सहायक अध्यापक आनन्द प्रकाश ने अपनी मनमानी तरीके से बच्चों की छूट्टी कर दिया था, वहीं चार शिक्षको की जगह दो ही शिक्षक के सहारे विद्यालय चल रहा था।

ग्रामीणों ने शिक्षकों पर गंभीर आरोप लगाया है ग्रामीणों का कहना है कि विद्यालय में पढ़ाई नहीं होती है और प्रतिदिन बच्चों की छुट्टी इसी तरह होती है।

सूत्रों के मुताबिक जब से करंडा ब्लाक का एबीएसए सुनील सिंह को बनाया गया है शिक्षको में जरा भी भय नहीं है।

करंडा ब्लाक के अधिकतम विद्यालयों में शिक्षक विलंब से आते हैं और कुछ शिक्षक तो हफ्ते दो हफ्ते में एक या दो बार ही हाजिरी लगाने विद्यालय चलें जाते हैं।

इस संबंध में बीएसए हेमंत राव ने कहा कि विद्यालय बारह बजकर तीस मिनट पर विद्यालय की छुट्टी होनी है जांच करने को लिए एबीएसए सुनील सिंह को दे रहे हैं कार्रवाई की जाएगी, लेकिन आखिरकार देखना यह होगा की एबीएसए साहब किस तरह की कारवाई करते हैं।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT