अरे ये कैसा सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान.......

 




देवली/सलामतपुर/गाज़ीपुर- सड़क सुरक्षा जागरकता अभियान के तहत आज गोपीनाथ पीजी कालेज में जागरूकता गोष्ठी का आयोजन किया गया। सीओ कासिमाबाद विजय आनन्द साही ने कहा कि सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करके ही हम दुर्घटनाओं पर अंकुश लगा सकते हैं। इसके पालन से हम अपने जीवन की रक्षा कर सकते हैं। वाहन चलाते समय सड़कों पर लगे संकेतकों पर ध्यान देकर ही वाहन आगे बढ़ाना चाहिए। उन्होंने कहा कि वाहनों में मोडिफाइड साइलेंसर का प्रयोग न करें।

क्षेत्राधिकारी कासिमाबाद ने विद्यार्थियों को वाहन को ड्राइव के दौरान नशा का सेवन नहीं करने की सलाह दी। साथ ही सांकेतिकों का पालन करने, सीमित रफ्तार से वाहन चलाने, हेलमेट लगाकर दुपहिया वाहन चलाने, फोरव्हीलर वाहन में सीट बेल्ट लगाने यातायात नियमों का पूर्ण पालन करने की नसीहत दी। उन्होंने विद्यार्थियों को यातायात के साथ कानून की भी जानकारी दी।



इस मौके पर कालेज संरक्षक श्री राकेश तिवारी ने छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों की जानकारी देकर जीवन को सुरक्षित बनाने के लिए यातायात नियमों का पालन करने का आह्वान किया। साथ ही वाहनों पर स्टंट नहीं करना चाहिए क्योंकि हम अपने जीवन को तो संकट में डालते हैं साथ ही परिजनों के लिए भी संकट खड़ा कर देते हैं।

डीएवी इंटर कॉलेज के प्रवक्ता उपेन्द्र पांडेय ने सुरक्षित वाहन चलाने की नसीहत दी।

कार्यक्रम का संचालन कालेज प्रवक्ता डॉ गिरीश चंद ने किया। 

इस दौरान डॉ अंजना तिवारी, डॉ गिरीश चंद, सईदुज़्ज़फर, बृजेश पांडेय लाल बाबू, जगदम्बा चौबे, मुनव्वर अली, प्रतिमा पांडेय, इन्द्रावती प्रजापति, संध्या पांडेय, रणजीत यादव, सुरेंद्र मौर्या, चन्द्रकेश दूबे आदि मौजूद रहे।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT