Ghazipur News: यूनाइटेड मीडिया की मोहम्मदाबाद तहसील की मासिक बैठक हुई, संपन्न


 Ghazipur News: यूनाइटेड मीडिया की मोहम्मदाबाद तहसील की मासिक बैठक हुई, संपन्न

पत्रकारिता की गरिमा को बनाए रखने के लिए एकजुटता बहुत ही जरूरी

गाजीपुर। यूनाइटेड मीडिया पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष उपेन्द्र यादव के दिशा निर्देश पर मोहम्मदाबाद की तहसील स्तरीय बैठक मोहम्मदाबाद ब्लॉक के सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक में तहसील अध्यक्ष रविंद्र सिंह यादव ने कहा कि पत्रकारिता करना बहुत ही आसान है, तो यह बहुत मुश्किल भी है। निष्पक्षता, सत्यता व सटीकता से अपने विचारों को रखना ही पत्रकारिता का ध्येय होना चाहिए। और उन्होंने बताया कि पत्रकारों की समस्याओं को दूर करने और उनके मान सम्मान की गरिमा को बनाये रखने के लिए एकजुटता बहुत ही आवश्यक है। इस मौके पर गाजीपुर यूनाइटेड मीडिया पत्रकार एसोसिएशन प्रभारी ज्योति सिंह ने कहा कि हम सभी मिलकर संस्था के उद्देश्यों को पूरा करने हेतु मीडिया के सभी माध्यमों से जुड़े तथा पत्रकार बंधुओं को उनका हक दिलवाने के लिए एकजुट रहे।

तथा नरेंद्र राय ने जोर देते हुए कहा कि पत्रकार हितों की रक्षा के लिए हम सब प्रयत्नशील रहेंगे। साथ ही एसोसिएशन के उद्देश्यों की पूर्ति एवं संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए पत्रकार बंधुओं के साथ लगातार मासिक बैठक किया जायेगा।

 वहीं सदस्य रविदेव गिरि ने कहा कि किसी खास के लाभ के लिए हमें पत्रकारिता की गरिमा को नष्ट नहीं होने देना चाहिए। किंतु परिवार और समाज को लेकर चलने में पत्रकारो को मानसिक रूप से उत्पीड़ित भी होना पड़ता है। इस उत्पीड़न के खिलाफ आज हम एकजुट हुए हैं व हमें आत्मनिर्भर होना होगा और इसके निदान हेतु हमसब मिलकर आगे बढ़ेंगे। 


उपस्थित सदस्यों ने उद्देश्यों को समझा और पदाधिकारियों के मार्गदर्शन में आगे बढ़ने का संकल्प लिया। बैठक की अध्यक्षता तहसील अध्यक्ष रविंद्र सिंह यादव व घनश्याम सिंह ने किया। 

  इस बैठक में मुख्य रूप से रविंद्र सिंह यादव, ज्योति सिंह, रीता सिंह, बिंदु गुप्ता, राजेश, रविदेव गिरि, राममुरत सिंह यादव, धनश्याम सिंह, प्रीतकेश कुमार पांडे, नरेंद्र राय, विनोद यादव, त्रिलोकीनाथ, दिनेश कुमार, ओम प्रकाश प्रजापति आदि पत्रकार उपस्थित हुए।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT