Ghazipur News: चार बाइक चोर चढे पुलिस के हत्थे, चोरी की तीन बाइकें बरामद


 

Ghazipur News: चार बाइक चोर चढे पुलिस के हत्थे, चोरी की तीन बाइकें बरामद

गाजीपुर जनपद के खानपुर थाना पुलिस ने बुधवार की रात चेकिंग अभियान के दौरान साईं की तकिया से चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से चोरी की तीन बाइक बरामद कर अभियुक्तों का चालान कर दिया।

मालूम हो कि जिला पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह के निर्देशन में अपराध और अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है। इसी के मद्देनजर खानपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार मिश्र पुलिस कर्मियों के साथ रात में क्षेत्र में भ्रमणशील थे। वह रात में करीब आठ बजे क्षेत्र के साईं की तकिया के पास संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया।


थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में जौनपुर जिले के चंदवक थाना के बरहपुर निवासी चंद्रशेखर सिंह उर्फ चिथड़ू, इसी थाना क्षेत्र के पतरही कोपा निवासी राजकुमार राजभर, खानपुर थाना क्षेत्र के अहलदपुर निवासी मनीष यादव और आजमगढ़ जिले के मेहनाजपुर थाना के पचुरखा सिधौना निवासी राहुल यादव शामिल है। एसओ ने बताया कि फंदे में आए युवक शातिर किस्म के बाइक चोर है। इनके कब्जे से चोरी की तीन बाइक बरामद की है।

अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष के साथ उपनिरीक्षक फूलचंद पांडेय, कांस्टेबल आकाश सिंह, कांस्टेबल रिंकू कुमार, कांस्टेबल शमशेर सिंह, कांस्टेबल सूरज बिंद, कांस्टेबल धर्मेन्द्र पटेल और कांस्टेबल रवि कुमार शामिल थे।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT