Ghazipur News: लोकसभा में भाजपा के जीत का मंत्र मिल गया-डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

 


गाजीपुर। डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में गाजीपुर लोकसभा में भाजपा के जीत का मंत्र मिल गया है। मतगणना के दिन जब मतों का ईवीएम खुलेगा तो भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी। उन्‍होने कहा कि पीएम मोदी ने ऐतिहासिक आम बजट पेश किया
है। यह बजट देश के समृद्धि का मानक तय करेगा। इस बजट से सभी वर्गों के लोगों में खुशहाली आयेगी। डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या सुबह 12 बजे दुल्‍लहपुर के तिरछी हेलीपैड पर उतरे, इसके बाद डिप्‍टी सीएम केशव मौर्या पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व अध्‍यक्ष स्व. प्रभुनाथ चौहान के आवास पर जाकर उनके चित्र पर पुष्‍पांजलि अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी। 


परिजनों से मिलकर उन्‍हे सांत्‍वना दिया और कहा कि उनके साथ भाजपा सरकार खड़ी है। इसके बाद डिप्‍टी सीएम केशव मौर्या नसीरपुर स्थित पूर्व एमएलसी ब्रजभूषण कुशवाहा के आवास पर गये। वहां पर कार्यकर्ताओं से मिले। उन्‍होने पूर्व एमएलसी ब्रजभूषण कुशवाहा से मिलकर उनके स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में जानकारी ली और वर्तमान परिवेश में राजनीतिक विषयों पर चर्चा किया। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी नवीन श्रीवास्‍तव, एमएलसी चंचल सिंह, पूर्व नगरपालिका अध्‍यक्ष विनोद अग्रवाल, ब्‍लाक प्रमुख जमानियां प्रतिनिधि संतोष कुशवाहा, रामेश्‍वर कुशवाहा, ओमप्रकाश अकेला आदि लोग उपस्थित थे। आये हुए अति‍थियों का स्‍वागत सुधाकर कुशवाहा व संजय कुशवाहा ने किया।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT