CRICKET : कुत्ता आगे-आगे और सब उसके पीछे, तीसरे वनडे में हाई वोल्टेज ड्रामा, जानिए क्या है पूरी खबर


 भारत (india) और ऑस्ट्रेलिया (australia) के बीच चेन्नई के एम. चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरा और निर्णायक वनडे मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49 ओवर में 269 रन बनाए। इस बीच कंगारू टीम की पारी के दौरान मैदान पर एक ऐसा वाक्या देखने को मिला, जिसके चलते मैच को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो (video) तेजी से वायरल (viral) हो रहा है, जिसमें पारी के 43वें ओवर में मैदान पर एक कुत्ते ने एंट्री की और हर किसी को हैरान कर दिया।


जारी मैच के बीच में कुत्ते ने ग्राउंड में की एंट्री

The dog entered the ground in the middle of the ongoing match -

ऑस्ट्रेलियाई टीम की पारी के 43वें ओवर में गेंदबाजी का जिम्मा कुलदीप यादव (kuldeep Yadav)  संभाल रहे थे। इस दौरान कुलदीप अपने ओवर की तीन गेंदें फेंक चुके थी, लेकिन तभी एक कुत्ता तेजी से ग्राउंड में घुसा और पूरे मैदान के चक्कर लगाने लगा।

इस बीच सुरक्षाकर्मी उसके पीछे भागे, लेकिन कोई उसकी तेजतर्रार रफ्तार को पकड़ नहीं पाया। ऐसे में मैदान पर कुत्ते को देख कुछ प्लेयर्स डरे हुए नजर आए, तो वहीं, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इस दौरान लाइमलाइट लूट ली। उनका रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया। रोहित (rohit) मैदान पर डॉग को देख अपनी हंसी नहीं रोक पाए और मैदान पर ही लोटपोट हो गए। वहीं, हार्दिक पांड्या मैदान पर रिलेक्स मूड में लेट गए।

अगर बात करें तीसरे और मैच की तो ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ (steve simth) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 269 रन बनाए। कंगारू पारी एक ओवर पहले ही सिमट गई। वहीं, टीम इंडिया की तरफ से हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव (kuldeep Yadav) ने तीन-तीन विकेट लिए। अक्षर पटेल और मोहम्मद सिराज ने दो-दो सफलात हासिल की। कंगारू टीम की तरफ से मिचेल मार्श ने सबसे ज्यादा रन बनाए, उन्होंने 47 गेंदों पर 47 रन बनाए।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT