CRICKET : गोविंदा के दामाद के हाथों में कोलकाता नाइट राइडर्स की किस्मत, IPL 2023 में बनेगा शाहरुख खान का स्पेशल हथियार जानिए पूरी खबर


आईपीएल 2023 के आगाज से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (kkr) ने एक बड़ा दांव खेला है। टीम में आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शाकिब अल हसन जैसे स्टार खिलाड़ी (star player) की मौजूदगी के बावजूद केकेआर ने इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन के लिए कप्तानी का जिम्मा नीतीश राणा (nitish rana) के कंधों पर सौंपा है।

नीतीश का गोविंदा से खास कनेक्शन (Nitish's special connection with Govinda) -

नीतीश राणा के पास घरेलू क्रिकेट में कप्तानी का अनुभव तो है ही, इसके साथ ही केकेआर के नए कप्तान का बॉलीवुड से भी खास नाता है। नीतीश रिश्ते में बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) के दामाद लगते हैं।

नीतीश के पास है कप्तानी का अनुभव (Nitish has captaincy experience) -

नीतीश राणा साल 2018 से कोलकाता नाइट राइडर्स (kkr) की टीम के साथ हैं। नीतीश के पास कप्तानी का भी अनुभव मौजूद है। उन्होंने सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में दिल्ली की अगुवाई की थी। नीतीश की कप्तानी (captain) में दिल्ली ने 12 मैचों में से 8 में जीत का स्वाद चखा था, जबकि चार में टीम को हार झेलनी पड़ी थी। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में नीतीश अबतक 91 मैच खेल चुके हैं और इस दौरान उनके बल्ले से 134 के दमदार स्ट्राइक रेट से 2,181 रन निकले हैं।

अय्यर को लगेगा रिकवर होने में समय (Iyer will take time to recover) -

कोलकाता नाइट राइडर्स के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर पीठ की समस्या से जूझ रहे हैं और माना जा रहा है कि उनको सर्जरी से गुजरना होगा। हालांकि, अय्यर (lyer) ने अभी सर्जरी ना कराने का फैसला लिया है। केकेआर ने जारी किए गए अपने बयान में उम्मीद जताई है कि अय्यर रिकवर (recover) होकर टूर्नामेंट में कुछ मैच खेल पाएंगे। अय्यर का ना होना केकेआर के लिए बड़ा झटका है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT