CRICKET : सुपरमैन बनकर राहुल ने लपका हैरतअंगेज कैच, जानिए पूरी जानकारी



India vs Australia : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने आई ऑस्ट्रेलियाई टीम को 13वें ओवर में दूसरा बड़ा झटका लगा है।

इस ओवर की तीसरी गेंद पर हार्दिक पांड्या ने कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को आउट किया। केएल राहुल का इस विकेट में अहम योगदान रहा। राहुल ने विकेट के पीछे कीपिंग करते हुए हवा में छलांग लगाकर उनका लाजवाब कैच लपका, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

KL Rahul ने लपका लाजवाब कैच (KL Rahul took a wonderful catch) -

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Simth) का शानदार कैच लपका और टीम को दूसरी सफलता दिलाई। कंगारू टीम की पारी के 13वें ओवर में हार्दिक पांड्या की तीसरी गेंद पर स्टीव स्मिथ ने कट शॉट लगाने का प्रयास किया था, लेकिन गेंद उनके बल्ले के किनारे से लगते हुए बाउंड्री की तरफ जाने लगी, लेकिन इस बीच केएल राहुल ने कमाल की कीपिंग स्किल्स दिखाते हुए हवा में छलांग लगाकर स्टीव का कैच लपक लिया।

केएल राहुल (KL Rahul)की रफ्तार को देख हार्दिक पांड्या  (Hardik Pandya) को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ और उनका रिएक्शन भी तेजी से वायरल हो गया। इस दौरान कप्तान स्टीव ने पहले वनडे में 30 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके की मदद से 22 रन बनाए।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT