MSTC RECRUITMENT : सरकारी विभाग में 1000 से अधिक पदों पर निकली बंपर भर्ती, करें तत्काल आवेदन

MSTC Recruitment : भारत सरकार के इस्पात मंत्रालय के अधीन सार्वजनिक क्षेत्र की मिनी रत्न कंपनी एमएसटीसी लिमिटेड द्वारा ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी Officer on Special Duty) की भर्ती की जानी है। कंपनी द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार फ्रेशर, ईकॉमर्स, विजिलेंस, आरओ/बीओ, ह्यूमन रिसोर्सेस, फैशिलिटी एण्ड ईस्टेट मैनेजमेंट, फाइनेंस, सिस्टम्स (जावा, डॉट नेट और नेटवर्क असिस्टेंट) (Fresher, Ecommerce, Vigilance, RO/BO, Human Resources, Facility & Estate Management, Finance, Systems (Java, Dot Net & Network Assistant) विभागों में ओएसडी के कुल 62 पदों पर भर्ती की जानी है और 1000 (Expected)। इन सभी पदों पर एमएसटीसी लिमिटेड द्वारा संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है और संविदा की अवधि कंपनी द्वारा आरंभ में 2 वर्ष निर्धारित की गई है, जिसे अधिकतम 5 वर्षों की अवधि के लिए बढ़ाया जा सकता है।

कहां और कैसे करें आवेदन (Where and how to apply) -

एमएसटीसी ओएसडी भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार कंपनी (Company) की आधिकारिक वेबसाइट, mstcindia.co.in पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 21 फरवरी से ही चल रही है और आज यानी सोमवार, 13 मार्च 2023 को आखिरी तारीख है। ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक अप्लाई नहीं किया है, वे रात 11.59 बजे तक वेबसाइट पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन के दौरान 590 रुपये के शुल्क का भुगतान उम्मीदवारों को ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। हालांकि, एससी, एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा।

ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी की भर्ती के लिए फ्रेशर भी करें आवेदन। (Freshers should also apply for the recruitment of Officer on Special Duty) -

एमएसटीसी लिमिटेड द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार ओएसडी (ऑपरेशंस) - फ्रेशर्स पदों के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ किसी भी विषय में होना चाहिए। वहीं, अन्य पदों के लिए रिक्तियों से सम्बन्धित विषयों के साथ स्नातक या पीजी होना चाहिए और वांछित अनुभव भी आवश्यक है। सभी पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु 31 दिसंबर 2022 को 21 वर्ष से कम और 62 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT