Panchayat Season 3 : पंचायत सीजन 3 में होगा काफी कुछ नया, जानें कब होगी रिलीज


Panchayat Season 3: वैसे तो इस साल दर्शकों को ढेर सारी भौकाली वेब सीरीज के तीसरे सीजन को देखने का मौका मिलेगा, जिसमें द फैमिली मैन 3, मिर्जापुर 3, महारानी 3 के साथ ही पंचायत 3 का भी इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. अमेजन प्राइम पर दो सीजन के जरिए हंगामा मचाने वाली यह वेब सीरीज अब दर्शकों के लिए प्रतिक्षा का विषय बन गई है. जबसे इसके अभिनेता जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) ने इसके तीसरे सीजन के बारे में बताया है तब से लोग इसका इंतजार कर रहे हैं. तो दर्शकों को हम पंचायत वेब सीरीज (panchayat web series) के तीसरे सीजन की रिलीज डेट और इसकी कहानी के बारे में कुछ बताएंगे।

'सुन रहा है विनोद' जैसे डॉयलॉग। (like dialogue) से सजी इस बहुप्रतिक्षित वेब सीरीज पंचायत का तीसरा सीजन अमेज़न प्राइम पर ही रिलीज होने की संभावना है. इसके दोनों सीजन ने यहां धमाका मचा दिया था. अब इसको लेकर खबर आ रही है कि इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन इसी साल नवंबर या दिसंबर के महीने में रिलीज किया जा सकता है।

इस सीजन में भी पंचायत की कहानी पूरी तरह से वही ग्रामीण परिवेश वाली रहने की संभावना है. हालांकि इस बार सचिव जी का ब्याह देखने को दर्शकों को मिल सकता है. इसमें गांव और शहर के बीच के जुड़ाव को साफ देखा जा सकेगा. ऐसे में यह सीजन भी आपके भरपूर मनोरंजन (great entertainment) की तैयारी कर रहा है।

राजस्थान और यूपी से निकलकर इसकी कहानी इस बार किस राज्य के गांव के इर्द-गिर्द घूमेगी यह तो रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा. पर अभी इसके ट्रेलर आउट होने का इंतजार लोगों को है. हालांकि दर्शक यह अनुमान लगाने लगे हैं कि शेष दो सीजन की तरह यह सीजन भी हंगामेदार (ruckus) होनेवाला है. इस सीजन में भी अन्य सीजन की तरह कुल 8 एपिसोड हो सकते हैं।

हालांकि दर्शक इसको लेकर जानना चाहते हैं कि इस वेब सीरीज (web series) के अगले सीजन में क्या होने वाला है. क्या इसके अगले सीजन में सचिन (sachin) के साथ रिंकी की शादी होगी. इस सवाल का जवाब का दर्शक इंतजार कर रहे हैं. हालांकि इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन (three season) को लेकर ज्यादा जानकारी गुप्त रखी गई है लेकिन इतना जरूर है कि जल्द ही इसका तीसरा सीजन दर्शकों के बीच आने वाला है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT