CRICKET : पहले सीरीज तो जीत लो', वर्ल्ड कप को लेकर राहुल द्रविड़ के बयान पर क्यों तिलमिला उठे सलमान बट्ट जानिए पूरी खबर


पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज सलमान बट्ट (salman butt) को वर्ल्ड कप 2023 को लेकर दिया गया राहुल द्रविड़ का बयान बिल्कुल भी रास नहीं आया है। बट्ट ने द्रविड़ को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि विश्व कप की टीम तैयार करने से पहले भारतीय टीम को सीरीज जीतने पर फोकस करना चाहिए।

बट्ट को रास नहीं आया द्रविड़ का बयान (Dravid's statement did not go down well with Butt) -

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए बट्ट ने कहा, "राहुल द्रविड़ ने कहा कि वह अलग-अलग कॉम्बिनेशन का इस्तेमाल करते रहेंगे। पहले सीरीज तो जीत लो, बदलना (changes)तो बेमतलब ही बात है। हम यह देखना चाहेंगे कि आप कैसे अपनी बैटिंग की समस्याओं को दूर करते हैं। जब टीम कॉम्बिनेशन को लेकर ऐसी बातें होती हैं, तो यहीं से कंफ्यूजन की शुरुआत होती है। आप कितना बदलाव करना चाहते हैं?"

पहले सीरीज जीतने पर फोकस करें द्रविड (Focus on winning the series first Dravid)

पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि द्रविड़ (Dravid) का फोकस अभी इस बात पर होनी चाहिए कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा वनडे किस तरह से जीतना है और ऐसे सवालों को उन्हें नजरअंदाज करना चाहिए। उन्होंने कहा, "इस समय पर सारी बातचीत तीसरे वनडे (third one day) को जीतने को लेकर होनी चाहिए। अगर कोई दूसरा सवाल पूछता है तो आपको कहना चाहिए कि इसका मैच से कोई लेना-देना नहीं है।"

वर्ल्ड कप के लिए चुन लिए गए हैं 17 से 18 खिलाड़ी (17 to 18 players have been selected for the World Cup) -

 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल द्रविड़ ने कहा था कि भारत में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए 17 से 18 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट (short list) कर लिया गया है और टीम अभी अलग-अलग कॉम्बिनेशन का इस्तेमाल करके देखना चाहती है।

द्रविड़ ने कहा, "हम चीजों को लेकर काफी अच्छे स्पेस में हैं, हम काफी हद तक क्लियर हैं कि हमको किस तरह की टीम मैदान पर उतारनी है। उम्मीद करता हूं कि हम उन प्लेयर्स को ज्यादा से ज्यादा मौका दे पाएंगे, जिनको खेलने का चांस नहीं मिला है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT