CRICKET: हवा में छलांग लगाते हुए स्टीव स्मिथ ने लपका अविश्वसनीय कैच, जानिए खबर की पूरी अपडेट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम के वाई एस राजशेखर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया का टॉप आर्डर फ्लॉप नजर आया। 50 रन के स्कोर से पहले ही आधी टीम पवेलियन लौटी।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पारी के 10वें ओवर में 

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के हाथों कैच आउट हुए। स्टीव ने जिस अंदाज में हार्दिक का कैच लपका उसे देखकर हर कोई हैरान नजर आ रहा है।

 स्टीव स्मिथ ने डाइव लगाकर लपका अविश्वसनीय कैच (Steve Smith took an incredible catch by diving) -

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने पारी के 10वें ओवर में भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का कमाल का कैच लपका। उन्होंने हवा में छलांग और डाइव लगाकर एक हाथ से अविश्वसनीय कैच (Incredible Catch) लपका। उनका यह कैच देखकर स्टेडियम में बैठा हर एक शख्स हैरान रह गया। खुद हार्दिक पांड्या भी स्टीव की कमाल की फील्डिंग देख भौचक्के रहे गए।

इस दौरान पांड्या मात्र 1 रन बनाकर पवेलियन पहुंचे। इस तरह टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह तहस-नहस हो गया। हार्दिक के इस कैच से पहले स्टीव ने रोहित शर्मा का भी कैच लपका था। इस मैच में स्मिथ कप्तानी और फील्डिंग दोनों में शानदार नजर आ रहे है।

टीम इंडिया का टॉप आर्डर हुआ फेल (Team India's top order failed) -

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब नजर आ रही है। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल मैच में शून्य पर आउट हुए। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा भी ज्यादा देर तक क्रीज में टिक नहीं पाए और 13 रन बनाकर पवेलियन लौटे। रोहित के बाद सूर्यकुमार यादव बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे। केएल राहुल भी कुछ खास नहीं कर पाए और 9 रन पर आउट हुए। इस तरह टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर फ्लॉप रहा। स्टार्क ने कुल 4 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT