CRICKET : हवा में छलांग लगाकर अमित मिश्रा ने लपका हैरतअंगेज कैच, जानिए खबर की पूरी जानकारी


7 अप्रैल को आईपीएल 2023 के 10वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायटंस (LSG) और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मुकाबले में टॉस जीतकर हैदराबाद टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाए।

इसके बाद लखनऊ टीम की तरफ से इस मुकाबले में डेब्यू कर रहे अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने 2 साल बाद आईपीएल (IPL) में वापसी कर अपनी फील्डिंग (fielding) से हर किसी को प्रभावित किया। उन्होंने हवा में उड़ते हुए एक ऐसा कैच लपका, जिसे देखकर हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गई। ये वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है।

अमित मिश्रा ने हवा में छलांग लगाते हुए पकड़ा लाजवाब कैच 

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम की मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बेहद ही खरा शुरुआत रही। टीम के कप्तान (captain) ऐडन मार्करम ने पहली ही गेंद पर बोल्ड हुए और टीम शुरुआत से ही लड़खड़ाती हुई दिखी। हैदराबाद टीम ने 55 रन के स्कोर पर अपने 4 विकेट गंवा दिए थे। ऐसे में टीम की तरफ से राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) और सुंदर ने टीम की पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन राहुल पारी के 18वें ओवर में एक बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे।

उनका कैच 40 साल के अनुभवी लेग स्पिनर (leg spinner) अमित मिश्रा ने शॉर्ट थर्ड मैन की तरफ कमाल की फील्डिंग करते हुए एक शानदार कैच लपका। उन्होंने हवा में डाइव लगाते हुए राहुल त्रिपाठी का कैच पकड़कर हर किसी को हैरानी में डाल दिया, जिसका वीडियो (video) अब तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस मैच में अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने अपनी गेंदबाजी से भी कमाल दिखाया। उन्होंने अपने 4 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 23 रन देते हुए 2 विकेट अपने नाम किए, जिसमें वॉशिंगटन सुदंर और आदिल रशीद को अपना शिकार बनाया।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT