Ateek and Asraf Murder Case : प्रयागराज में एक बार फिर दिखा अतीक अहमद, पुलिस ने कराया मर्डर


 Ateek and Asraf  Murder Case :  प्रयागराज में अतीक और अशरफ हत्याकांड के बाद एक बार फिर प्रयागराज के लोगों को अतीक अहमद दिखा। बता दें कि प्रयागराज में अतीक अहमद और अशरफ को एक साथ देखा गया। प्रयागराज में एक बार फिर अतीक अहमद और अशरफ को देखना लोगों के लिए काफी आश्चर्यजनक था। जहां अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद दोबारा अतीक और अशरफ प्रयागराज में कैसे दिखे, ये सुनकर लोग हैरान हैं। ज्ञात हो कि प्रयागराज में 15 अप्रैल की रात अतीक अहमद और अशरफ की हत्या कर दी गई थी जिसके बाद शासन और प्रशासन में हड़कंप मच गया था। फिलहाल पुलिस द्वारा इस हत्याकांड की तह तक पहुंचने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है...

दोहराया गया अतीक और अशरफ हत्याकांड (Repeated Atiq and Ashraf murder case) -

प्रयागराज में अतीक अहमद और अशरफ जिंदा हुआ, तो लोग बड़ी हैरानी में पड़ गए। लोग अतीक अहमद और अशरफ को देखकर आश्चर्य में पड़ गए। हालांकि इसकी सच्चाई अलग है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस द्वारा अतीक और अशरफ की हत्या का सीन दोहराया गया। जहां जब यह सीन उस घटना स्थल पर दोहराया जा रहा था तो भारी पुलिस बल भी तैनात था और हत्याकांड के सीन को देखने के लिए लोगों की भी काफी भीड़ थी। इस दौरान पुलिस ने ठीक उसी तरह हत्या का सीन दोहराया, जिस तरह अतीक अहमद और अशरफ की हत्या की विजुअल से सामने आए थे। 

इस कारण दोहराया गया अतीक और अशरफ हत्याकांड (Due to this repeated Atiq and Ashraf murder case) -

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पुलिस द्वारा अतीक अहमद और अशरफ की हत्या का जब सीन दोहराया गया, तो ये देखना लोगों के लिए बड़े ही आश्चर्य की बात थी। जहां भारी पुलिस बल की तैनाती में अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड को रीक्रिएट किया गया। हालांकि अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड को रीक्रिएट करने के पीछे का कारण पुलिस द्वारा स्पष्ट कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड को रीक्रिएट इसलिए किया गया है कि हत्याकांड के दौरान आखिर कैसे वे अपराधी वहां तक पहुंचे और इस हत्याकांड को अंजाम दिया। इसके साथ ही पुलिस अन्य पहलुओं पर भी अपनी नजर बनाए हुए है।

बीती 15 अप्रैल को इस प्रकार हुआ था हत्याकांड (This is how the murder took place on April 15) -

बीती 15 अप्रैल को अतीक अहमद और अशरफ की हत्या को अपराधियों द्वारा अंजाम दिया गया। इस हत्याकांड को तीन लोगों ने मिलकर अंजाम दिया, जिसमें एक बांदा का लवलेश तिवारी, दूसरा हमीरपुर का मोहित उर्फ सनी और तीसरा कासगंज का अरुण मौर्य है। ये तीनों अपराधी पत्रकार बनकर बाइट लेने के बहाने अतीक तक पहुंचे और फिर पास पहुंचते ही बंदूक निकालकर कई राउंड फायरिंग की और इस हत्याकांड को अंजाम दिया। वहीं हत्याकांड के बाद इन अपराधियों ने खुद को सरेंडर कर दिया। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT