BECIL BHARTI : सरकारी विभाग में 2000 के अधिक पदों पर निकली विभिन्न पदों पर बंपर भर्ती, करें आवेदन


ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (बीईसीआईएल) ने Ophthalmic टेक्नीशियन के पदों पर भर्ती निकाली है। बीईसीआईएल (BECIL) ने यह वैकेंसी नई दिल्ली में स्थित एम्स अस्पताल के लिए निकाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 27 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 23 अप्रैल 2023 तक या उससे पहले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट www.becil.com पर जाकर लॉगइन करना होगा।

इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को शैक्षणिक योग्यता (Education Qualification) और आयु सीमा की जांच कर लेनी चाहिए। इसके बाद ही आवेदन करें, क्योंकि अगर आवेदन पत्र निर्धारित योग्यता के नियमानुसार नहीं होगा तो स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। 2000 (Expected)

ये होगी सैलरी (This will be Salary) -

जारी सूचना के अनुसार, Ophthalmic टेक्नीशियन के पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 31,000 रुपये सैलरी दी जाएगी। वहीं, इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक नोटिफिकेशन (Official Notification) की जांच करनी चाहिए।

नोटिफिकेशन ऐसे करें डाउनलोड (How to Download Notification) -

सबसे पहले उम्मीदवारों को ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) की आधिकारिक वेबसाइट https ://www.becil.com पर जाना होगा। अब होम पेज पर अनाउंसमेंट सेक्शन में जाएं।

अब उस लिंक पर क्लिक करें - 'विज्ञापन संख्या 304: दिल्ली में एम्स, अस्पताल में तैनाती के लिए अनुबंध के आधार पर भर्ती / के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं।' अब आपको एक नई विंडो में आवश्यक अधिसूचना का पीडीएफ मिलेगा।अपने भविष्य के संदर्भ के लिए पीडीएफ को डाउनलोड (Download) और सेव करें।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT