Ateek and Ashraf Murder Case : अतीक और अशरफ हत्याकांड के बाद प्रयागराज में बमबाजी, शाइस्ता परवीन आज करेगी सरेंडर


Ateek and Ashraf Murder Case : प्रयागराज में सरेआम हुई अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद जनता में भय का माहौल अभी भी व्याप्त है। जहां तमाम विपक्षी पार्टियां भी सत्ता पक्ष पर सवाल उठाते हुए कह रहे हैं कि जब पुलिस अपनी कस्टडी में ही सुरक्षा नहीं दे पा रही है, तो आम जनता की सुरक्षा कैसे होगी। बता दें कि 15 अप्रैल की रात अतीक और अशरफ की पत्रकार के रूप में आए तीन अपराधियों ने हत्या कर दी। इसके बाद पूरे प्रदेश में धारा 144 लगा दी गई जिससे कि किसी भी प्रकार से प्रदेश में दंगे ना हों। इतना ही नहीं प्रयागराज में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया हालांकि इसके बाद भी प्रयागराज में बम बाजी की घटनाएं सामने आई। वही अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद अति की पत्नी शाइस्ता परवीन भी लगातार फरार है जो कि आज सरेंडर कर सकती है। 

प्रयागराज में हुई बमबाजी (Bombing in Prayagraj) -

15 अप्रैल की रात सरेआम हुई अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद प्रयागराज में हाई अलर्ट के साथ धारा 144 लगा दी गई, परंतु इस दौरान पुलिस बमबाजी को रोकने में असमर्थ दिखाई दी। बता दें कि अचानक प्रयागराज में बमबाजी की खबर सामने आई तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। हालांकि कुछ देर बाद स्पष्ट हो गया कि इस बमबाजी का अतीक अहमद के हत्याकांड से कोई संबंध नहीं है। बम बाजी दो पक्षों में झगड़े के कारण हुई। वहीं इस दौरान किसी के भी हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। फिलहाल पुलिस टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 

पुलिस ने पूछताछ के बाद शाइस्ता परवीन को छोड़ा (Police released Shaista Parveen after questioning) -

उमेश पाल हत्याकांड में शामिल रहा असद हत्याकांड के बाद से ही फरार हो गया था। हालांकि इस दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। जिसमें से एक अतीक के यहां ड्राइवर था, वहीं दूसरा अतीक का मुंशी था। इन दोनों से पूछताछ के बाद अतीक के खंडहरनुमा ऑफिस से 72 लाख 37 हजार रुपये नकद, 5 पिस्टल, 5 तमंचा और मैगजीन सहित कारतूस बरामद किए गए। हालांकि इस दौरान पुलिस को पता चला कि यह हथियार और पैसा असद और शाइस्ता परवीन ने मुहैया कराया था और उन्होंने ही उसे छिपाने के लिए कहा था। इसके बाद शाइस्ता परवीन पर 24 फरवरी की रात एफआईआर दर्ज हो गई। 25 फरवरी को शाइस्ता परवीन को पूछताछ के लिए बुलाया और 3 दिन बाद छोड़ दिया। इसके बाद से ही शाइस्ता परवीन गायब हो गई। गायब होने के बाद शाइस्ता परवीन पर पुलिस ने इनाम भी घोषित कर दिया, परंतु अभी तक शाइस्ता परवीन का कोई अता - पता नहीं है।

आज सरेंडर करेगी शाइस्ता परवीन? (Will Shaista Parveen surrender today?) -

उमेश पाल हत्याकांड के बाद उमेश पाल की पत्नी जया के कहने पर जया की शिकायत पर अतीक अहमद असद और शाइस्ता परवीन सहित कई लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस पूछताछ के बाद शाइस्ता परवीन जब फरार हुई तो पुलिस ने उस पर ₹50000 का इनाम घोषित कर दिया। हालांकि अब शाइस्ता परवीन सरेंडर कर सकती है, क्योंकि शाइस्ता को इस बार का डर होगा कि कहीं पुलिस मायके वालों को न परेशान करे। हालांकि शाइस्ता परवीन के मायके वाले भी फरार चल रहे हैं। इस कारण अब शाइस्ता परवीन सरेंडर कर सकती है। इसके लिए प्रयागराज में सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। शाइस्ता परवीन के बेटे असद के एनकाउंटर के बाद भी शाइस्ता सामने नहीं आई। वहीं जब अतीक अहमद और अशरफ की हत्या हुई, तो वह अपने पति के जनाजे में भी सामने नहीं आई। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT