IPL 2023 : कॉनवे-रहाणे ने मचाई तबाही, सुपरहिट रही शिवम दुबे की पारी, जानिए खबर की जानकारी


डेवोन कॉनवे ने मचाई बल्ले से तबाही। अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने जमाया रंग और चिन्नास्वामी में महफिल लूट ले गए शिवम दुबे। आईपीएल 2023 का 24वां मैच ऐतिहासिक बन चुका है। चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के घर में घुसकर जबरदस्त तबाही मचाई है। सीएसके ने आरसीबी के खिलाफ आईपीएल इतिहास का अपना सबसे बड़ा टोटल खड़ा कर दिया है। सिर्फ यही नहीं और भी कई बड़े रिकॉर्ड्स चकनाचूर हुए हैं आइए आपको बताते हैं।

IPL में CSK का तीसरा सबसे बड़ा टोटल (CSK's third biggest total in IPL) -

अजिंक्य रहाणे, डेवोन कॉनवे और फिर शिवम दुबे (Shivam Dubey) की तूफानी पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने बैंगलोर के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 226 रन टांगे हैं। यह सीएसके का आईपीएल इतिहास का तीसरा सबसे बड़ा टोटल है।

RCB के खिलाफ सबसे बड़ा स्कोर (Highest score against RCB) -

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल इतिहास में आरसीबी के खिलाफ यह अब तक का सबसे बड़ा टोटल (Total)खड़ा किया है। डेवोन कॉनवे ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 45 गेंदों में 83 रन कूटे, तो रहाणे ने 20 गेंदों पर 37 रन जड़े। वहीं, शिवम दुबे ने 27 गेंदों पर ताबड़तोड़ अंदाज में खेलते हुए 52 रन कूटे। आखिरी ओवरों में मोईन अली (moeen ali) ने 9 गेंदों पर 19 रन जड़े और वह नाबाद लौटे।

IPL में सबसे ज्यादा 200 प्लस स्कोर (Most 200 plus scores in IPL) -

आईपीएल (IPL) के इतिहास में सबसे ज्यादा 200 से ज्यादा का स्कोर खड़ा करने का रिकॉर्ड भी अब चेन्नई सुपर किंग्स के नाम हो गया है। सीएसके (CSK) ने इस लीग में यह कारनामा 25वीं बार करके दिखाया है। आरसीबी (RCB) के गेंदबाजी अटैक से सीएसके के बल्लेबाजों ने जमकर खिलवाड़ किया।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT