CRICKET : वार्नर झटका देंगे, गिल मचाएंग हाहाकार, इन 5 खिलाड़ियों का प्रदर्शन दिल्ली के मैदान से दहलेगा जानिए पूरी खबर


अगर आप भी दिल्ली के रहने वाले हैं, तो अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (DC) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच होने वाले जोरदार मुकाबले के लिए अपनी सीट बुक करवा लीजिए। यह सलाह हम आपको इसलिए दे रहे हैं, क्योंकि मगंलवार की रात को चौके-छक्कों की ऐसी बारिश होगी कि दिल्ली का तापमान दो डिग्री अपने आप बढ़ जाएगा।

आईपीएल  (IPL) 2023 के सातवें मैच में तीन साल बाद अपने घरेलू दर्शकों के सामने दिल्ली कैपिटल्स की टीम एक्शन में होगी। दिल्ली की टक्कर भी किसी ऐसी वैसी टीम से नहीं, बल्कि डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस के साथ है। आइए अब आपको बताते हैं उन पांच प्लेयर्स के बारे में, जो अपने प्रदर्शन के बूते दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम (Arun Jaitley Cricket Stadium) को दहला सकते हैं।

डेविड वॉर्नर (David Warner) -

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान (captain) डेविड वॉर्नर ने फॉर्म में वापसी कर ली है। वॉर्नर ने लखनऊ के खिलाफ अकेले ही टीम की ओर से लड़ाई लड़ी थी और शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। अरुण जेटली का मैदान वैसे भी वॉर्नर को रास आता है। ग्राउंड की छोटी बाउंड्री को देखते हुए वॉर्नर इस मैच में दिल्ली के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं।

मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) -

इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने बल्ले से धमाल मचा रहे मिचेल मार्श (mitchell marsh) दिल्ली के छोटे मैदान पर तबाही मचा सकते हैं। पहले मैच में भले ही मार्श का खाता ना खुल सका हो, लेकिन उनका हालिया फॉर्म को देखते हुए वह गुजरात के लिए सबसे बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं।
 
शुभमन गिल (Shubman Gill) -

गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लबाज शुभमन गिल  (shubman gill) अपने करियर की सबसे बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं, जिसका नमूना उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में पेश भी कर दिया है। गिल पावरप्ले के अंदर तेजी से रन बटोर सकते हैं, इसके साथ ही पारी को बुनने की कला भी गुजरात का यह बल्लेबाज बखूबी जानता है। सीएसके के खिलाफ गिल ने 36 गेंदों में 63 रन कूटे थे।

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) -

दिल्ली कैपिटल्स की टीम को गुजरात टाइटंस के कप्तान (captain) हार्दिक पांड्या से सबसे बड़ा खतरा होगा। हार्दिक बल्ले से तो प्रहार करेंगे ही, इसके साथ ही उनकी गेंदबाजी में भी वो धार नजर आ रही है। यानी हार्दिक का दो तरफा वार दिल्ली को गहरे जख्म दे सकता है।

राशिद खान (Rashid Khan) -

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राशिद खान (rashid khan) गुजरात टाइटंस के AQलिए सबसे बड़े ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं। राशिद ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दो विकेट चटकाने के साथ-साथ बल्ले से भी अहम योगदान दिया था। ऐसे में दिल्ली के छोटे मैदान पर राशिद रनों पर लगाम लगाने के साथ आखिरी ओवरों में जमकर तबाही मचा सकते हैं।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT