CRICKET : आईपीएल 2023 में ये जादुई कैच करेगा आपको आश्चर्यचकित, देखें किसने और कब लिया कैच


आईपीएल 2023 (IPL) के दूसरे मैच में आरसीबी के कप्तान (captain) फाफ डु प्लेसिस ने शानदार कैच पकड़ा। इस अद्भुत कैच को देख दर्शकों ने दांतों तले अंगुलियां दबा ली। वहीं, विराट कोहली (virat kohli) भी अपने आप को खुशी मनाने से नहीं रोक पाए।

18वें ओवर में हर्षल पटेल के ओवर की पहली गेंद पर मुंबई इंडियंस (MI) के बल्लेबाज ऋतिक ने मिड ऑफ के ऊप से शॉट मारने का प्रयास किया। ऋतिक गेंद को सही से टाइम नहीं कर पाए, लेकिन एक बार लगा की गेंद मिड ऑफ के ऊपर से निकल जाएगी, लेकिन पीछे भागते हुए कप्तान डु प्लेसिस ने शानदार कैच लपका। दर्शक इस कैच को देख आरसीबी-आरसीबी चिल्लाने लगे।

गौरतलब हो कि बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई और बैंगलोर के बीच आईपीएल के 16वें सीजन का पांचवां मैच खेला जा रहा है। टॉस जीतकर रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB)  ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। RCB के गेंदबाजों ने मुंबई के टॉप बल्लेबाजों पर लगाम लगा दी। उन्हें बड़ी पारी खेले नहीं दिया। हालांकि, तिलक वर्मा ने अर्धशतक पूरा किया।

मुंबई (mumbai) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए हैं। तिलक वर्मा ने नाबाद 84 रन बनाए। तिलक के अलावा कोई भी बड़ी पारी खेल पाने में सफल नहीं हुआ। कर्ण शर्मा (karan shrama) ने दो विकेट हासिल किए। रॉयल चैलेंजर बैंगलोर को जीत के लिए 172 रन चाहिए।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT