CRICKET : पंजाब किंग्स के खिलाफ अक्सर गंभीर रहने वाले गौतम के चेहरे पर आई मुस्कान, जानिए क्या है कारण

आईपीएल  (IPL) का 38वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में लखनऊ ने पंजाब को 52 रन से शिकस्त दे दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 257 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। इसके जवाब में पंजाब की टीम 201 रन ही बना सकी।

आईपीएल का 38वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और पंजाब किंग्स (PBKS)के बीच खेला गया। इस मुकाबले में लखनऊ ने पंजाब को 52 रन से शिकस्त दे दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 257 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। इसके जवाब में पंजाब की टीम 201 रन ही बना सकी।

वहीं, दूसरी पारी में पंजाब (Punjab) की ओर से अथर्व तायडे ने 36 गेंदों पर 66 रन की पारी खेली। वहीं, सिंकदर रजा ने 36, लियाम लिविंगस्टन ने 23 और सैम करन ने 21 रन की पारी खेली। वहीं, जितेश शर्मा ने 24 रन बनाए।

7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए जितेश शर्मा ने आते ही ताबड़तोड़ शॉट खेलने शुरू कर दिए। उन्होंने महज 9 गेदों में 24 रन बना दिया। हालांकि, वो यश ठाकुर की गेंद पर आउट हो गए। उनका कैच केएल राहुल ने लिया।

गौतम गंभीर का रिएक्शन हुआ वायरल (Gautam Gambhir's reaction went viral) -

आउट होने के बाद जितेश ने गुस्से में अपने बल्ले पर एक मुक्का मारा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल भी हो रहा है, लेकिन वीडियो में लोगों को सबसे ज्यादा पसंद लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir Reaction) का रिएक्सन आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जितेश के आउट होने के बाद गौतम गंभीर की चेहरे पर हंसी थी।

इस जीत के साथ लखनऊ ने 10 अंक अर्जित कर लिया है। वहीं, खबर लिखे जाने तक वो प्वाइंट टेबल (point table) पर दूसरे नंबर पर आ चुके हैं। बता दें कि लखनऊ के खिलाफ शिखर धवन की टीम में वापसी हुई है। वो चोट की वजह से प्लेइंग 11 से बाहर थे।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT