IIT RECRUITMENT : सरकारी विभाग में 2000 पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानिए आवेदन प्रक्रिया


Institute of Technology, Patna) ने जूनियर इंजीनियर समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। इसके अनुसार, 109 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 20 अप्रैल को शुरू हुई थी। वहीं इन पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 15 मई, 2023 है। आखिरी तारीख बीतने के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.iitp.ac.in पर जाकर आवेदन करना होगा।  उम्मीदवारों की सहूलियत के लिए नीचे डायरेक्ट लिंक  (Direct Link) दिया गया है, जिस पर क्लिक करके अभ्यर्थी नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं। 

अप्लाई करने में समस्या होने पर कर सकते हैं ईमेल (You can email if there is a problem in applying) -

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि नोटिफिकेशन (notification) को अच्छी तरह से पढ़ लें और फिर अप्लाई करें, क्योंकि आवेदन पत्र में दी गई गड़बड़ी के चलते आवेदन पत्र को स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें। ऑनलाइन आवेदन करने पर अगर अभ्यर्थी को कोई समस्या होती है तो वे Staff_rect@iitp.ac.in पर लिख सकते हैं।

आधिकारिक सूचना के अनुसार, डिप्टी रजिस्ट्रार 02, Superintending इंजीनियर 01, डिप्टी लाइब्रेरियन 01, टेक्निकल ऑफिसर/ साइंटिफिक ऑफिसर 03, मेडिकल ऑफिसर 03 के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, असिस्टेंट रजिस्ट्रार 05, जूनियर इंजीनियर 04, जूनियर टेक्निकल Superintendent 17, सीनियर लाइब्रेरी Information असिस्टेंट 01 और जूनियर Superintendent के 07 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी 2000 (Expected)। विभिन्न पदों से जुड़ी शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा और अनुभव की जानकारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन में दी गई है। अभ्यर्थी यहां से चेक कर सकते हैं।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT