IPL 2023 : ऑरेंज-पर्पल कैप की रेस में हुआ बड़ा बदलाव, यह धाकड़ खिलाड़ी ने किया का 5 में एंट्री


13 अप्रैल को मोहाली में खेले गए आईपीएल 2023 के 18वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया। इस मैच में गुजरात के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल Shubman Gill) ने 67 रनों की शानदार पारी खेली और अंत में राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने विनिंग चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने निर्धारित 20 ओवर में 153 रन बनाए। 

इसके बाद गुजरात टाइटंस ने एक गेंद शेष रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया और सीजन की तीसरी जीत दर्ज की। इस जीत के बाद ऑरेंज और पर्पल कैप की रेस में फेरबदल देखने को मिला है।

टॉप 5 में शुभमन गिल की हुई एंट्री (Shubman Gill's entry in top 5) -

आईपीएल 2023 की ऑरेंज कैप होल्डर में शिखर धवन का नाम सबसे टॉप पर है, जिन्होंने कुल 4 मैच खेलते हुए 233 रन बनाए है। नंबर 2 पर डेविड वॉर्नर का नाम शामिल है, जिन्होंने कुल 4 मैचों में 209 रन बनाए। वहीं, पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में शुभमन गिल ने दमदार फिफ्टी जड़कर टॉप 5 में एंट्री कर ली हैष गिल पांचवें पायदान पर कुल 4 मैचों में 183 रन से साथ मौजूद है।

युजवेंद्र चहल टॉप पर विराजमान (Yuzvendra Chahal sitting on top) -

पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच के बाद गुजरात टाइटंस (GT) के लेग स्पिनर राशिद खान पर्पल कैप की रेस में दूसरे पायदान पर पहुंच गए है। उन्होंने कुल 4 मैच खेलते हुए 9 विकेट चटका लिए है। उनकी निगाहें युजवेंद्र चहल की जगह पर बनी है, जो इस वक्त 10 विकेट लेकर टॉप पर बने हुए है। अल्जारी जोसेफ ने भी 1 विकेट लेकर इस मैच के बाद चौथा स्थान हासिल कर लिया है। उन्होंने इस सीजन कुल 7 विकेट चटका लिए है। वहीं, अर्शदीप सिंह  पांचवें स्थान पर कुल 7 विकेट के साथ ही मौजूद है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT