Kaun Banega Crorepati : फिर किस्मत चमकाने लौटेंगे केबीसी , इस दिन से शुरू हो रहा केबीसी का रजिस्ट्रेशन

टीवी का मोस्ट पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति एक बार फिर वापसी की तैयारी कर रहा है। केबीसी (KBC) 15 के रजिस्ट्रेशन की डेट सामने आ गई है। अगर आप भी अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं और करोड़पति बनने का सपना पूरा करना चाहते हैं तो बस कुछ स्टेप्स फॉलो करना होगा, जिसकी जानकारी आपको यहां मिल जाएगी।

हॉट सीट पर बैठने के लिए हो जाए तैयार (Get ready to sit on the hot seat) -

अमिताभ बच्चन पिछले कई सीजन से कौन बनेगा करोड़पति होस्ट (Host) करते आ रहे हैं। इस बार भी बिग बी हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट्स (candidate) को अपनी किस्मत का ताला खोलने का मौके देंगे।

बिग बी खोलेंगे बंद किस्मत का ताला (Big B will open the lock of luck) -

सोनी टीवी ने कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठ हुए दिख रहे हैं। वहीं, एक औरत हॉट सीट (Hot Seat)तक पहुंचने के लिए नक्शे का सहारा लेती है और सुरंग खोदकर सारी अड़चनें पार करते हुए केबीसी 15 के मंच पर पहुंचती है।

इस दिन से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन (Registration will start from this day) -

कंटेस्टेंट के इंतजार में बैठे अमिताभ बच्चन से वो गेम खेलने के लिए कहती है। इस पर बिग बी जवाब देते हैं और कहते हैं, "हॉट सीट तक पहुंचने के लिए ऊल जुलूल हथकंडे मत अपनाइए। अपना फोन उठाइए, क्योंकि हॉट सीट (Hot Seat) तक पहुंचने का यही इकलौता तरीका है। 29 अप्रैल रात 9 बजे से रजिस्ट्रेशन शुरू (registration start) हो रहे हैं। मेरे सवाल का जवाब दीजिए आपका रजिस्ट्रेशन प्रोसेस शुरू हो जाएगा।"

ऐसे बने केबीसी 15 का हिस्सा (This is how you became a part of KBC 15) -

सोनी टीवी ने प्रोमो के साथ रजिस्ट्रेशन (registration) का तरीका बता दिया है, जो 29 अप्रैल 2023 को रात 9 बजे से शुरू हो रहा है। केबीसी का हिस्सा बनने के लिए आपको चैनल को फॉलो करना होगा और पूछे गए सवालों का जवाब देना होगा।

बिग बी और केबीसी का साथ (Big B and KBC together) -

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और केबीसी का पुराना रिश्ता है। बिग बी साल 2000 से इस शो से जुड़े हुए हैं। वो पिछले 22 सालों से वो केबीसी को होस्ट कर रहे हैं। क्विज शो के सिर्फ तीसरे सीजन को छोड़कर बाकी सभी सीजन अमिताभ बच्चन ने होस्ट किए हैं। तीसरा सीजन शाहरुख खान ने होस्ट किया था।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT