CRICKET : लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच में इन 5 खिलाड़ियों पर होगी सभी की निगाहें,जानिए पूरी जानकारी


आईपीएल 2023 का तीसरा मुकाबला आज यानी 1 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। इस मैच में दिल्ली टीम की कमान डेविड वॉर्नर (David Warner) संभाल रहे है, जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी केएल राहुल (KL Rahul) करते नजर आएंगे।


आईपीएल 2023 का तीसरा मुकाबला आज यानी 1 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। इस मैच में दिल्ली टीम की कमान डेविड वॉर्नर (David Warner) संभाल रहे है, जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी केएल राहुल (KL Rahul) करते नजर आएंगे।


इन 5 खिलाड़ियों पर होगी सभी की निगाहें (All eyes will be on these 5 players) -


केएल राहुल (KL Rahul) -


लिस्ट में पहले नंबर पर है लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान (captain) केएल राहुल का नाम, जिन्होंने आईपीएल के पिछले सीजन में कमाल का प्रदर्शन किया था। उन्होंने कुल 15 मैच खेलते हुए 51.33 की औसत से 616 रन बनाए थे, जिसमें 2 शतक और 4 अर्धशतक शामिल रहे। उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 103 रन का रहा था।


डेविड वॉर्नर (David Warner) -


लिस्ट में दूसरे नंबर पर है दिल्ली कैपिटल्स (DC) टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर का नाम, जिन्हें ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में दिल्ली टीम की कमान सौंपी गई। बता दें कि पिछले सीजन में डेविड ने कुल 432 रन बनाए। ये सभी रन उन्होंने 150 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से कूटे।


 मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) -


लिस्ट में तीसरे नंबर पर है मिचेल मार्श (mitich marsh) का नाम, जिन्होंने आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से 8 मैच खेलते हुए कुल 251 रन बनाए, जिसमें 2 अर्धशतक रहे और कुल 14 छक्के शामिल रहे।


कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) -


लिस्ट में चौथे नंबर पर है कुलदीप यादव का नाम, जिन्होंने पिछले सीजन दिल्ली कैपिटल्स टीम की तरफ से 14 मैच खेलते हुए कुल 419 रन बनाए।


 आवेश खान (Avesh Khan) -


लिस्ट में पांचवें नंबर पर है लखनऊ सुपर जायंट्स के आवेश खान का नाम, जिन्होंने पिछले सीजन कुल 13 मैच खेलते हुए 416 रन बनाए थे।


हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT