AMAZON EARN MONEY OFFER : अमेज़न ने शुरू किया कमाल का ऑफर, जानिए क्या है यह नया ऑफर


AMAZON EARN MONEY : विद्यार्थी जीवन बड़ा ही चुलबुला होता है और हर विद्यार्थी आस में रहता है कि उसे कोई भी ऐसा मौका मिल जाए जहां कुछ पैसे उसे कमाने (Earn Money)को मिल जाए और उसका छोटा मोटा काम उन पैसों से हो जाए। हमारा पोर्टल मुख्य रूप से विद्यार्थियों पर ही आधारित है और हम प्रयास करते हैं कि विद्यार्थियों से जुड़ी हर महत्वपूर्ण खबर पहुंचाई जाए। फिलहाल एक बड़ा ही शानदार मौका विद्यार्थियों के लिए है कुछ पैसे कमाने (Earn Money) का। तमाम बड़ी-बड़ी कंपनियां जो भारत में व्यवसाय करती हैं वह विद्यार्थियों को और अपने ग्राहकों को मौका देती है कुछ पैसे कमाने (Earn Money) का और इन मौक को लेकर यह पोस्ट है। आपको बताते हैं एक शानदार ऑफर किया मौका इसका लाभ उठा सकते हैं और कमा सकते हैं कुछ पैसे जो आप के काम में आ सकते हैं। फिलहाल आप विद्यार्थी हो या कोई भी या फिर सभी के लिए हैं और यह ऑफर आ रहा है अमेजॉन (Amazon) की तरफ से। आइये आपको बताते हैं कि कैसे उठा पाएंगे आप इस अवसर का लाभ। वैसे यह आफर हर किसी के लिए है अगर आप विद्यार्थी हैं तब भी नही हैं तब भी।

Amazon.in फिलहाल दुनिया की एक बड़ी ई-कॉमर्स (E-Commerce) और प्रतिष्ठित शॉपिंग पोर्टल (Shopping Company) है जहां आप शॉपिंग करते हैं , पैसे ट्रांसफर करते हैं और भी तमाम ऑनलाइन सेवाओं का लाभ लेते हैं। ज्यादातर लोग पैसे ट्रांसफर इत्यादि करने के लिए गूगल पे(Google Pay) पर फोन पे (Phonepe) का उपयोग करते हैं लेकिन अमेजॉन (Amazon) पर भी आप पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं और शायद आप जानते भी हों। फरवरी के महीने में अमेज़ॉन (Amazon) ने कुछ धमाकेदार ऑफर अपने ग्राहकों के लिए लांच किए हैं मुख्य रूप से यह ऑफर हर किसी के लिए हैं लेकिन हर कोई इसमें दिलचस्पी नहीं रखता है लेकिन विद्यार्थी हमेशा ही ऐसे ऑफर्स का लाभ उठाना चाहते हैं और इसीलिए प्रस्तुत है आपके बीच ये ऑफर्स।

जैसा कि हमने आपको बताया कि अमेजॉन (Amazon) पर आप पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं इसके लिए जरूरी है कि आप यूपीआई (UPI) के साथ अपना बैंक अकाउंट अमेजॉन ऐप (Amazon App) पर लिंक करें। अपने बैंक अकाउंट को यूपीआई के तहत अमेजॉन पर लिंक करना एकदम सुरक्षित है और जिस तरह से आप गूगल पे , फोन पे इत्यादि का इस्तेमाल करते हैं यह उसके समान ही सुरक्षित और आसान है। आपको केवल अमेजॉन पर अपना एक अकाउंट (Amazon Account) बनाना है और अपना बैंक अकाउंट (Bank Account) अमेजॉन ऐप (Amazon App) पर लिंक करना है जिस तरह से आपने गूगल पे या फोन पे पर किया हुआ है। संभव है कि आपका पहले से ही अमेजॉन पर अकाउंट हो और आपने अपना बैंक अकाउंट (Bank Account) लिंक भी कर रखा हो या आपका अमेजॉन पर अकाउंट हो लेकिन आपने अपने बैंक अकाउंट (Bank Account) ना लिंक कर रखा हो। सबसे पहले आपको अगर आपके पास अकाउंट नहीं है अमेजॉन का तो अकाउंट बनाना होगा और यदि है तो अपना बैंक अकाउंट लिंक करना पड़ेगा हर स्थिति में आपको अपना बैंक अकाउंट लिंक करना पड़ेगा जैसा कि हमने बताया कि आपने जिस तरह से गूगल पे या फोन पे पर अपना बैंक अकाउंट लिंक कर रखा है।

जैसे ही आपका बैंक अकाउंट लिंक हो जाता है आप के लिए ढेर सारे ऑफर्स के दरवाजे खुल जाते हैं। हर ट्रांजैक्शन (Transaction) पर फिलहाल अमेजॉन ₹10 से लेकर हजार रुपए तक का कैशबैक दे रहा है और आप दिन भर में 10 ट्रांजैक्शन यूपीआई (UPI) का कर सकते हैं और इन 10 ट्रांजैक्शंस में आपके लिए एक लाख तक के कैशबैक जीतने का मौका मिल सकता है। यह जरूरी नहीं है कि आपको एक लाख तक के कैशबैक मिलेंगे लेकिन Amazon हमेशा दावा करता है कि वह इतना कैशबैक देगा फिलहाल हमारी टीम ने इस ऑफर का सत्यापन किया और उन्होंने पाया कि ऑफर बिल्कुल सत्य है और यदि आप अमेजॉन पर ट्रांसफर करते हैं तो आपको एक लाख तक का कैशबैक (Cashback) जीतने का मौका मिल सकता है। इस बात की पूरी गारंटी है कि हर ट्रांजैक्शन (Transaction) पर यानी आप जितनी बार पैसा ट्रांसफर करेंगे उतनी बार आपको कुछ ना कुछ कैशबैक मिलेगा अगर हर दिन आपको ₹100 - ₹20000 भी कैशबैक मिल जाता है तो एक अच्छी खासी आपकी कमाई (Earning) हो सकती है।

अमेजॉन (Amazon) पर पैसे ट्रांसफर करने के साथ-साथ ही तमाम शॉपिंग ऑफर (Shopping Offer) चल रहे हैं जहां शॉपिंग करने पर आपको कैशबैक मिलेगा इसके साथ ही तमाम बस बुकिंग (Bus Booking) ऑफर्स , गैस बुकिंग (Gas Booking) ऑफर्स , बिल भुगतान (Bill Pay) के ऑफर मोबाइल रिचार्ज (Mobile Recharge) के अनेकों ऑफर मिल रहे हैं जहां आप इन ऑफर्स का लाभ उठाकर अच्छा खासा खासा कैशबैक पा सकते हैं। अमेजॉन के इन सभी ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए आपको अमेजॉन ऐप (Amazon App) डाउनलोड करना पड़ेगा और अगर आपका पहले से अकाउंट है तो उसे लॉग इन करना होगा और नहीं है तो नया अकाउंट बनाना होगा और उसके बाद यूपीआई (UPI) द्वारा अपना बैंक अकाउंट लिंक करना होगा। हम आपको इन ऑफर्स की जानकारी केवल इसलिए दे रहे हैं क्योंकि आप एक स्टूडेंट है और आपके लिए छोटा-मोटा कैशबैक भी मायने रखता है इसलिए आप जरूर इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

आपको कुछ भी नहीं करना है आपकी सुविधा के लिए हम नीचे अमेजॉन ऐप (Amazon App Download) से जुड़ा एक लिंक दे रहे हैं इस पर क्लिक करके आप अमेजॉन ऐप डाउनलोड कर सकते हैं या अपना अमेजॉन अकाउंट बना सकते हैं इस बात का ध्यान रखें कि ज्यादातर ऑफर्स यूपीआई आधारित है इसलिए आपको अपने बैंक अकाउंट यूपीआई (Bank Account UPI) द्वारा लिंक करना अति आवश्यक होगा। फिक्र ना करें अमेजॉन (Amazon) एक प्रतिष्ठित कंपनी है इस पर आप विश्वास कर सकते हैं। विद्यार्थियों के लिए तमाम महत्वपूर्ण खबरें और अपडेट्स आपको मिलती हैं हमारी इस वेबसाइट पर और खबरों का सबसे तेज नोटिफिकेशन मिलता है आपको हमारे टेलीग्राम चैनल पर जिससे जुड़कर आप सभी खबरों का नोटिफिकेशन सबसे तेज पा सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का लिंक इस पोस्ट के नीचे दिया हुआ है आप लिंक पर क्लिक करके हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और खबरों का नोटिफिकेशन सबसे तेज पा सकते हैं।

Amazon App Download : लिंक
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT