MS Dhoni Entry: किसी बल्लेबाज की सैंचुरी नहीं, ये है माही की इंट्री जानिए पूरी अपडेट


क्या आईपीएल (IPL) 2023 ही महेंद्र सिंह धोनी की आखिरी आईपीएल सीजन है? इस सवाल का आधिकारिक जवाब किसी के पास नहीं है। हालांकि, अटकलों का बाजार गर्म है कि यह इस साल के बाद मुमकिन है कि माही आईपीएल को अलविदा कह सकते हैं।

इस सीजन एक अनोखी घटना घट रही है। दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स टीम देश के जिस भी स्टेडियम में मैच खेल रही है, वहां पर मौजूद ज्याजातक दर्शक एम एस धोनी (MS Dhoni) को खेलते देखना चाहते हैं। चाहे वानखेड़े स्टेडियम हो, एम चिन्नास्वामी हो या फिर ईडन गार्डन (edan garden) हर जगह स्टेडियम में मौजूद ज्यादातर खेल प्रेमियों को 'थाला' का मैदान में आने का इंतिजार रहता है।

धोनी की इंट्री होती है बेहद खास (Dhoni's entry is very special) -

सोशल मीडिया (social media) पर कई ऐसे वीडियो (video) वायरल हो रहे हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि जब माही बल्लेबाजी के लिए मैदान में आते हैं, तो दर्शकों का उत्साह एक अलग मुकाम पर पहुंच जाता है। पूरे स्टेडियम में बस धोनो ही धोनी की गूंज सुनाई देती है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 7 विकेट से हराने के बाद चेन्नई के कप्तान एम एस धोनी ने कहा कि वो अपने करियर के आखिरी फेज मे हैं और वो पल-पल का मजा लेते हैं। धोनी की ऐसी बातें इस बात की ओर इशारा कर रही है कि मुमकिन है कि माही का यह आखिरी आईपीएल सीजन हो।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT