CRICKET : एक आंख बॉल पर और एक, न्यूजीलैंड की पारी के दौरान प्लेन की एंट्री ने सभी को किया दंग जानिए पूरी खबर


क्वीन्सटाउन में न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में न्यूजीलैंड ने रोमांचक जीत दर्ज करते हुए तीन मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से अपन नाम की।

आखिरी मैच में न्यूजीलैंड (new zealand) की जीत से ज्यादा एक ऐसा पल देखने को मिला, जिसने स्टेडियम में बैठे हर किसी को हैरानी में डाल दिया। आखिरी टी-20 मैच के बीच में स्टेडियम में एक प्लेन देखने को मिला, जिसकी तस्वीर और वीडियो ब्लैक कैप्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर की है।

मैच के दौरान प्लेन ने अपनी ओर खींचा सबका ध्यान (The plane attracted everyone's attention during the match) -

श्रीलंका और न्यूजीलैंड (NZ vs SL 3rd T20) के बीच खेला गया तीसरे टी-20 मुकाबला काफी रोमांचक रहा। इस मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुसल मेंडिस के अर्धशतक के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए थे। इस स्कोर को मेजबानी ने 4 विकेट और 1 गेंद शेष रहते ही हासिल किया। श्रीलंका इस हार के साथ ही इतिहास रचने में भी चूक गई। बता दें कि अगर श्रीलंका टीम ये मैच जीत जाती तो वो न्यूजीलैंड (new zealand) को उसी के घर टी-20 सीरीज में करारी मात देती।

इस मैच में खिलाड़ियों के प्रदर्शन से ज्यादा एक प्लेन ने लाइमलाइट लूट ली है। बता दें कि न्यूजीलैंड (new zealand) की पारी के दौरान 14वें ओवर में स्टेडियम में एक प्लेन लैंड करता हुआ दिखाई दिया, जिसको देखकर स्टेडियम में बैठा हर एक शख्स हक्का-बक्का रह गया। इसकी वीडियो (video) ब्लैक कैप्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (instagram account) पर शेयर की है। इस दौरान ब्लैक कैप्स ने कैप्शन में लिखा, ''एक आंख प्लेन पर और एक बॉल पर क्वीन्सटाउन के ग्राउंड का हाल...''

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।


Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT