ODI World Cup 2023 : 50 ओवर वाले वर्ल्डकप में पाक टीम खेलेगी इन इन जगहों पर सबसे ज्यादा मैच, चौक जाएंगे आप


भारत में इस साल अक्टूबर के महीने वनडे विश्व कप (oneday world cup) का आयोजन होने वाला है। इस बीच टूर्नामेंट को लेकर एक अपडेट सामने आई है। पाकिस्तान टीम विश्व कप खेलने के लिए चेन्नई और कोलकाता में ज्यादातर मैच खेल सकती है। आईसीसी के सूत्रों के मुताबिक, भारत के अपने पहले दौरों में सुरक्षित महसूस किया था। ऐसे में इस मुद्दे पर पीसीबी के अध्यक्ष आईसीसी (ICC) के अधिकारियों से बातचीत कर रहे है।

पाकिस्तान टीम कोलकाता-चेन्नई में खेल सकती है ज्यादातर मैच (Pakistan team can play most matches in Kolkata-Chennai) -

वनडे विश्व कप (World Cup) की शुरुआत 5 अक्टूबर से होने की संभावना है। इस दौरान कुल 46 मैच खेले जाने है, जो 12 अलग शहरो में खेले जाएंगे, जिसमें अहमदाबाद, लखनऊ, मुंबई , राजकोट, बेंगलुरु, दिल्ली, इंदौर, गुवाहाटी और हैदराबाद शामिल है। ऐसे में पीसीबी इस मुद्दे पर आईसीसी (ICC) से बात कर रहा है।

एक सूत्र ने बताया कि काफी कुछ इस बात पर निर्भर करेगा कि बीसीसीआई और भारत सरकार क्या फैसला करती है, लेकिन 
पाकिस्तान विश्व कप के अपने ज्यादातर मैच कोलकाता और चेन्नई में खेलना पसंद करेगा। उन्होंने बताया कि पाकिस्तान के खिलाड़ी साल 2016 टी-20 विश्व कप के दौरान भारत के खिलाफ कोलकाता में मैच के दौरान को खुद को सुरक्षित देख खुश थे। चेन्नई पाकिस्तान के लिए काफी अच्छी जगह है।

आईसीसी (ICC) के महाप्रबंधक वसीम खान ने कहा थि कि पाकिस्तान विश्व कप के दौरान अपने मैचों को बांग्लादेश में खेल सकता है, लेकिन पीसीबी (PCB)  अक्ष्यक्ष नजम सेठी और आईसीसी ने इसे गलत करार दिया।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT