CRICKET : पंजाब के 22 साल के युवा बल्लेबाज ने मचाया बल्ले से कोहराम, बोल्ट-अश्विन भी नहीं लगा पाए जानिए पूरी खबर


क्या ट्रेंट बोल्ट, क्या रविचंद्रन अश्विन और क्या युजवेंद्र चहल। पंजाब किंग्स के 22 साल के युवा बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह ने गुवाहाटी में अपनी बल्लेबाजी से गदर काट दिया है। प्रभसिमरन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए महज 28 गेंदों में तूफानी अर्धशतक ठोक डाला है।

प्रभसिमरन ने ठोका तूफानी अर्धशतक (Prabhsimran hit a stormy half-century) -

शिखर धवन के साथ पारी का आगाज करने उतरे प्रभसिमरन  (Prabhsimran) ने पहली ही गेंद से राजस्थान के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। बोल्ट को प्रभसिमरन (Prabhsimran) ने आगे बढ़कर जोरदार सिक्स जमाया, तो स्पिन के जादूगर कहे जाने वाले रविचंद्रन अश्विन के खिलाफ युवा बल्लेबाज ने लगातार दो चौके जमाए। प्रभसिमरन ने बल्ले से बरसापारा के मैदान पर ऐसी तबाही मचाई कि जिसने भी उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी को देखा वो इस युवा बल्लेबाज का फैन हो गया।

युवा बल्लेबाज ने मचाई जमकर तबाही (The young batsman created havoc) -

प्रभसिमरन (Prabhsimran) ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए महज 28 गेंदों में अपने आईपीएल करियर का पहला अर्धशतक ठोका। पंजाब के सलामी बल्लेबाज ने 176 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 34 गेंदों में 60 रन जमाए। इस दौरान युवा बैटर ने 7 बार गेंद को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया, तो 3 बार बॉल को हवाई यात्रा पर भी भेजा।

प्रभसिमरन ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए दूसरे छोर पर खड़े कप्तान शिखर धवन के ऊपर बिल्कुल भी दबाव नहीं आने दिया। ओपनिंग बल्लेबाज ने आउट होने से पहले 9.4 ओवर में धवन के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 90 रन जड़े, जिसमें से 60 रन प्रभसिमरन के बल्ले से निकले।

पहले मैच में मिली थी पंजाब को जीत (Punjab got victory in the first match) -

पंजाब किंग्स प ने आईपीएल 2023 का आगाज जीत के साथ किया है। शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुवाई में टीम ने टूर्नामेंट के पहले मैच में केकेआर को धूल चटाई थी। टीम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन कोलकाता के खिलाफ बेहद उम्दा रहा था और भानुका राजपक्षा ने अर्धशतकीय पारी खेली थी। वहीं, कप्तान शिखर धवन ने भी 40 रनों की शानदार पारी खेली थी।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT