CRICKET : बाबर आजम की कप्तानी छीनना चाहते थे शाहिद अफरीदी, जानिए क्या है पूरी खबर


पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम की कप्तान (captain) पर खतरा मंडरा रहा है। इस बात की चर्चा इस लिए हो रही है क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के प्रमुख नजम सेठी ने एक दिलचस्प खुलासा किया है।

रविवार को पीसीबी (PCB) चीफ नजम सेठी (Nazam Sethi) ने कहा कि अंतरिम चयन समिति, जिसका गठन शाहिद अफरीदी की नेतृत्व में किया गया था, वह बाबर आजम (babar azam) को कप्तानी से हटाना चाहती थी। हालांकि, बाद मैं इस फैसले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।

जानें बाबर की कप्तानी सेठी ने क्या कहा (Know what Babar's captaincy Sethi said) -

सेठी ने वाहीन खान के यूट्यूब चैनल Youtube Channel) पर कहा, "जब हमने कार्यभार संभाला तो हमने एक अंतरिम चयन समिति बनाई। चयनकर्ताओं के बोर्ड में आने से पहले, उन्होंने हमसे कहा कि कुछ बदलाव करने होंगे और बाबर को कप्तान के रूप में भी बदलने की जरूरत है।"

उन्होंने कहा, "हालांकि, जैसे ही उन्हें नियुक्त किया गया, उन्होंने कहा कि बाबर को बदलने की कोई आवश्यकता नहीं है। मैंने उनसे कहा कि आप अपना विचार बदलने के हकदार हैं।"

शाहीद अफरीदी ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया (Shahid Afridi also gave his reaction) -

गौरतलब है कि सेठी के इस बयान के बाद अफरीदी ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैंने मिस्टर नजम सेठी से बात की। जिन्होंने इस बात की पुष्टि की कि बाबर आजम की कप्तानी के बारे में टिप्पणी करते समय वह मेरा जिक्र नहीं कर रहे थे। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स में इस बात को और साफ किया है, जिसने इस मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया है।

बता दें कि पाकिस्तान की टीम 5टी20 मैचों में सीरीज न्यूजीलैंड (new zeland) के खिलाफ खेलने वाली है। इस सीरीज की शुरुआत 14 अप्रैल से होगी।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT