IPL 2023 : सूर्यकुमार यादव लगातार हो रहे जीरो पर आउट, लेकिन अब उड़ाया गर्दा, जानें कीर्तिमान

पिछले मैच में गोल्डन डक (Golden Duck) पर आउट होने का हिसाब सूर्यकुमार यादव ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बखूबी अंदाज में चुकता कर दिया है। आईपीएल (IPL) 2023 में पहली बार सूर्या का बल्ला चला और क्या खूब चला। केकेआर के खिलाफ कप्तानी संभालते ही मानो सूर्यकुमार (Suryakumar) की किस्मत पलट गई और मायानगरी में मुंबई के बल्लेबाज ने जमकर धमाल मचाया

फॉर्म में लौटे सूर्यकुमार (Suryakumar returned to form) -

सूर्यकुमार ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए महज 25 गेंदों 43 रनों की विस्फोटक पारी खेली। 43 रनों की विस्फोटक पारी के दौरान सूर्या अपने उसी पुराने अंदाज में नजर आए और उन्होंने केकेआर (KKR) के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। 172 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए सूर्या (surya) ने अपनी पारी के दौरान 4 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के जमाए।

पिछले चार मैचों में फ्लॉप रहे थे सूर्या (Surya was flop in the last four matches) -

आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मैदान पर उतरने से पहले सूर्यकुमार यादव का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा है। सूर्या ने इससे पहले खेले 4 मैचों में मात्र 27 रन बनाए थे और वह एक दफा जीरो पर भी पवेलियन लौटे थे।

ईशान ने भी खेली तूफानी पारी (Ishaan also played a stormy innings) -

सूर्यकुमार यादव से पहले ईशान किशन (Ishaan Kishan)₹ ने मुंबई इंडियंस को तूफानी शुरुआत दी। ईशान ने महज 25 गेंदों में ताबड़तोड़ अंदाज में खेलते हुए 58 रन कूटे। ईशान ने 232 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए अपनी इस पारी के दौरान 5 चौके और पांच छक्के जमाए। ईशान ने रोहित के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए मात्र 4.5 ओवर में 65 रन ठोके।

वेंकटेश ने ठोका शतक (Venkatesh hit a century) -

इससे पहले, वेंकटेश शुरुआत से ही शानदार फॉर्म में नजर आए और वानखेड़े के मैदान पर मुंबई के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। वेंकटेश ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मात्र 23 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। 200 से अधिक के स्ट्राइक रेट (strike rate) से खेलते हुए वेंकटेश ने अपनी शतकीय पारी के दौरान 5 चौके और 9 गगनचुंबी छक्के और 51 गेंदों पर 104 रन कूटे।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT