CRICKET : सूर्यकुमार यादव की जगह वर्ल्ड कप 2023 में विजय शंकर की विस्फोटक पारी के बाद जीटी फैंस ने दिलचस्प, जानिए क्या है पूरी खबर

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 39वां मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स और गुजरात टाइटंस (KKR vs GT) के बीच खेला जा गया। इस मैच में गुजरात टाइटंस (GT) की ओर से शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।

उन्होंने 24 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली। मैच की बात करें तो केकेआर ने 20 ओवर में कुल 7 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए। पहली पारी में अफगानिस्तान के हरफनमौला बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज ने 81 रन की पारी खेली।

विजय शंकर और डेविड मिलर की जोड़ी रही हिट (The pairing of Vijay Shankar and David Miller was a hit) -

वहीं,इस लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात ने यह मुकाबला 7 विकेट से जीत लिया। इस मैच में विजय शंकर और डेविड मिलर की जोड़ी ने शानदार साझेदारी निभाई। डेविड मिलर और विजय शंकर के बीच चौथे विकेट के लिए 87 रनों का नाबाद साझेदारी ने गुजरात को जीत दिला दी।

केकेआर के खिलाफ खूब बनाए रन (Scored a lot of runs against KKR) -

गौरतलब है कि विजय शंकर vijay shankar) की इस सीजन की यह दूसरी शानदार पारी है। बता दें कि इससे पहले केकेआर के खिलाफ ही खेलते हुए विजय शंकर ने 24 गेंदों पर 63 रनों की नाबाद पारी खेली थी।

केकेआर के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद विजय शंकर को लेकर कई दिलचस्प मीम्स भी बन रहे हैं। आइए देखें सोशल मीडिया social media) पर  वायरल हो रहे कुछ शानदार मीम्स--

बताते चलें कि विश्व कप 2019 में इंडिया टीम (Indian Team) में विजय शंकर का चयन हुआ था, लेकिन टूर्नामेंट में वो कुछ खास कारानाम नहीं कर सके। इसके बाद उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलने का मौका नहीं मिला।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT