CRICKET : शार्दुल की विजय शंकर ने जमकर की धुनाई, आखिरी ओवर में लगाई छक्कों की हैट्रिक, जानिए क्या है खबर


अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच IPL 2023 का 13वां आज मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में हार्दिक पांड्या (hardik pandya) की गैरमौजूदगी में राशिद खान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस (GT) ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए। गुजरात टीम की तरफ से विजय शंकर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सबसे ज्यादा रन बनाए।

विजय शंकर (vijay shankar) ने आखिरी (last) ओवर में मैदान पर चौके-छक्कों की बौछार लगाई और टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाने में अहम योगदान किया। उन्होंने 21 गेंद पर दमदार अर्धशतक जड़ा।

Vijay Shankar ने 24 गेंदों में बनाए 63 रन

गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 204 रन बनाए। पहले बल्लेबाजी करते हुए ओपनिंग बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल shubman gill) ने पहले विकेट के लिए 4.2 ओवर में 33 रन जोड़े। साहा क सुनील नरेल ने आउट कर केकेआर को पहली सफलता दिलाई। इसके बाद शुभमन गिल और साई सुदर्शन ने टीम की पारी को संभाला और तीसरे विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी की और टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचाया।

इसके बाद गिल ने 31 गेंदों पर 39 रन बनाए। साई सुदर्शन ने शानदार अर्धशतक जड़ा। इसके बाद विजय शंकर vijay shankar) ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए कई बड़े-बड़े शॉट जड़े और टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचाय। विजय ने 24 गेंदों पर 63 रनों की पारी खेली, जिसमें 4 चौके और 5 छक्के शामिल रहे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 262.50 का रहा। विजय ने आखिरी ओवर में छक्कों की हैट्रिक लगाई। उन्होंने आखिरी ओवर की चौथी, पांचवीं और छठी गेंद पर गगनचुंबी छक्के जड़े।

इन बल्लेबाजों ने जड़ी दमदार फिफ्टी (These batsmen studded strong Fifty) -

1. 19 बॉल- अजिंक्ये रहाणे (CSK)

2. 20 बॉल- शार्दुल ठाकुर (KKR)

3. 21 बॉल- विजय शंकर (GT)


सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।


Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT