CRICKET : आंखों पर काली पट्टी होने के बावजूद भी कोहली ने जिगरी यार को ऐसे पहचाना जानिए पूरी खबर


आरसीबी टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए आईपीएल 2023 का सीजन काफी अच्छा रहा है। इस सीजन उनके बल्ले से रनों की बरसात हो रही हैं। कोहली ने अबतक कुल 4 अर्धशतक जमाए हैं। पिछले मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ विराट कोहली ने आरसीबी (RCB) टीम की कप्तानी भी की थी और टीम को जीत दिलाई थी। इस बीच किंग कोहली का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो ब्लाइंड फोल्ड चैलेंज करते हुए नजर आ रहे हैं।

 विराट कोहली ने आंखों पर काली पट्टी बांधकर साथी खिलाड़ियों को इस तरह पहचाना (This is how (Virat Kohli recognized fellow players by wearing a black blindfold) -

आरसीबी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट कोहली का एक नया वीडियो (New Video) देखने को मिल रहा है, जिसमें कोहली आंखों पर पट्टी बांधकर अपने साथी खिलाड़ियों को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं। ये वीडियो (Video) मोहाली में पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली जीत के बाद का है। बता दें कि विराट ने ब्लाइंड फोल्ड चैलेंज का सामना किया और दिनेश कार्तिक को सबसे पहले उनकी दाढ़ी से पहचाना। इसके बाद मोहम्मद सिराज को उनकी घड़ी से पहचान (recognized) लिया। इसके बाद उन्होंने फाफ को छूने के बाद कोहली ने कहा कि लेफ्ट आर्म में कोई घड़ी नहीं और राइड आर्म में घड़ी और टेटू से पहचाना।

अंत में विराट का सामना एक ऐसे शख्स से हुआ, जिसका क्रिकेट से दूर-दूर तक लेना देना नहीं है। लेकिन, कोहली ने इस शख्स को सबसे पहले छूते हुए कहा कि ये कौन है बच्चा, जरा हाइट नापू। इसके बाल बहुत हार्ड है और ये ऑलराउंडर (all rounder) है। इसके बाद उन्होंने कहा कि अबे यार बॉल पकड़कर आया, ये तो भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT