TATA IPL 2023 : कोहली का कारनामा आईपीएल में जारी बनाया कीर्तिमान, ODI वर्ल्डकप में मिलेगा खास लाभ


TATA IPL 2023 : चिन्नास्वामी के मैदान पर लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के गेंदबाजों के साथ विराट कोहली ने जमकर खिलवाड़ किया। अपने पसंदीदा मैदान पर आरसीबी के पूर्व कप्तान ने बल्ले से खूब तबाही मचाई और महज 35 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया। आईपीएल 2023 में विराट (virat) के बल्ले से निकली यह तीसरे मैच में दूसरी फिफ्टी है।

कोहली ने ठोकी दूसरी फिफ्टी (Kohli hit second fifty) -

कोहली (kohli) पहली गेंद से ही बेहतरीन टच में नजर आए और उन्होंने लखनऊ के गेंदबाजों की जमकर क्लास ली। मार्क वुड की रफ्तार का भी कोहली ने खूब इस्तेमाल किया और उनके खिलाफ कुछ दर्शनीय शॉट्स खेले। विराट ने 35 गेंदों में अपने आईपीएल करियर का 46वां अर्धशतक जमाया।

कोहली ने ठोकी दूसरी फिफ्टी (Kohli hit second fifty) -

कोहली पहली गेंद से ही बेहतरीन टच में नजर आए और उन्होंने लखनऊ के गेंदबाजों की जमकर क्लास ली। मार्क वुड की रफ्तार का भी कोहली ने खूब इस्तेमाल किया और उनके खिलाफ कुछ दर्शनीय शॉट्स खेले। विराट ने 35 गेंदों में अपने आईपीएल करियर का 46वां अर्धशतक जमाया।

डुप्लेसी संग कोहली ने दी आरसीबी को तूफानी शुरुआत (Kohli gave RCB a stormy start with Duplessi) -

विराट कोहली (virat kohli) ने चिन्नास्वामी (Chinnaswamy) के मैदान पर एकबार फिर फाफ डुप्लेसी के साथ मिलकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को तूफानी शुरुआत दी। कोहली और डुप्लेसी ने महज छह ओवर के पावरप्ले में 56 रन कूटे। पहले विकेट के लिए आरसीबी के मौजूदा कप्तान ने पूर्व कैप्टन के साथ मिलकर 11.3 ओवर में 96 रन ठोके। अपनी तूफानी बल्लेबाजी के दौरान कोहली ने लखनऊ के किसी भी गेंदबाज को नहीं बख्शा और मैदान के चारों ओर शॉट्स लगाए।

पहले मैच में भी जमकर बोला था कोहली का बल्ला (Kohli's bat spoke fiercely in the first match as well) -

मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ चिन्नास्वामी (Chinnaswamy) के मैदान पर आरसीबी ने टूर्नामेंट का अपना पहला मैच खेला था, जिसमें विराट कोहली ने बल्ले से खूब रंग जमाया था। कोहली ने सिर्फ 49 गेंदों में ताबड़तोड़ अंदाज में बैटिंग करते हुए 82 रनों की नाबाद पारी खेली थी, जिसके बूते बैंगलोर ने मुंबई को आसानी से 8 विकेट से धूल चटाई थी। इस सीजन खेले अबतक तीन मैचों में विराट 164 रन कूट चुके हैं।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT