CRICKET : शुभमन गिल को देखें', वीरेंद्र सहवाग ने युवा भारतीय बल‍लेबाज पर जमकर निकाली भड़ास जानिए पूरी जानकारी


भारतीय टीम के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने युवा बल्‍लेबाज पृथ्‍वी शॉ पर जमकर भड़ास निकाली है। सहवाग ने शुभमन गिल का उदाहरण देते हुए पृथ्‍वी शॉ को फटकार लगाई है।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स (DC) ने मंगलवार को गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ अपना दूसरा मुकाबला खेला। ओपनर पृथ्‍वी शॉ केवल 7 रन बनाकर शमी का शिकार हुए। पृथ्‍वी शॉ (Prithvi Shaw) को पूर्व भारतीय हेड कोच रवि शास्‍त्री ने वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) , सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा का मिश्रण करार दिया था।

सहवाग ने क्‍या कहा (What did sehwag say) -

वीरेंद्र सहवाग Virender Sehwag ने कहा, 'पृथ्‍वी शॉ इसी प्रकार के शॉट्स खेलकर कई बार अपना विकेट गंवा चुके हैं। मगर उन्‍हें अपनी गलती से सीखने की भी जरुरत है। सही है न? आप शुभमन गिल को देखें। उन्‍होंने पृथ्‍वी के साथ अंडर-19 क्रिकेट खेला और अब टेस्‍ट, वनडे और टी20 इंटरनेशनल मैच खेला रहा है। मगर शॉ का आईपीएल में संघर्ष जारी है।'

वीरू ने आगे कहा, 'पृथ्‍वी शॉ (Prithvi Shaw) को आईपीएल मंच का उपयोग करके ज्‍यादा से ज्‍यादा रन बनाना चाहिए। रुतुराज गायकवाड़ ने एक सीजन में 600 से ज्‍यादा रन बनाए। शुभमन गिल (Shubman Gill) ने भी खूब रन बनाए। तो ऐसे में पृथ्‍वी शॉ को भी अपने आईपीएल के स्‍कोर के साथ निरंतर बेहतर प्रदर्शन करना होगा।'

दिल्‍ली को मिली दूसरी शिकस्‍त (Delhi got second defeat) -

बता दें कि डेविड वॉर्नर के नेतृत्‍व वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स का मौजूदा आईपीएल में अब तक प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा है। दिल्‍ली को मंगलवार को हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व वाली गुजरात टाइटंस से शिकस्‍त मिली। यह दिल्‍ली की मौजूदा लीग में लगातार दूसरी शिकस्‍त रही। इससे पहले उसे लखनऊ सुपरजायंट्स के हाथों 50 रन की शिकस्‍त सहनी पड़ी थी।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT