Ear Buds : चाहते हैं एक तगड़ा इयरबड्स लेना तो आया खास मौका, जल्द उठाएं लाभ


वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 अब भारत में ऑफिशियल लॉन्च हो गया है। वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट के साथ, चीनी स्मार्टफोन (smartphone) निर्माता ने देश में अपनी नई नॉर्ड सीरीज़ के ट्रू वायरलेस ईयरबड्स भी लॉन्च किए। पिछले साल लॉन्च किए गए वनप्लस नॉर्ड बड्स के सक्सेजर टीडब्ल्यूएस एक्टिव (active) नॉइज कैंसिलेशन, वनप्लस फास्ट पेयर सपोर्ट जैसे फीचर में बड़े अपग्रेड के साथ आता है।

इसी कीमत के आस-पास Oppo Enco Air3 बड्स भी आता है, जिसमें इसी से मिलते-जुलते-फीचर देखने को मिलते हैं। आज हम आपको इन दोनों बड्स (Buds) कि कीमत फीचर (feature) और बैटरी बैकअप को कम्पेयर करने वाले हैं।

OnePlus Nord Buds 2 vs Oppo Enco Air3: कीमत (Price) -

हालही में लॉन्च किया गया OnePlus Nord Buds 2 की कीमत 2,999 रुपये है। Oppo Enco Air 3 की कीमत (price) बाजार में 2,999 रुपये है। ये दोनों बड्स एक ही कीमत पर आते हैं।

OnePlus Nord Buds 2 vs Oppo Enco Air3: फीचर (Feature)

वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 टच कंट्रोल के साथ आता है और इसमें 12.4 मिमी डायनेमिक ड्राइवर यूनिट है। ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में ड्यूल माइक्रोफोन हैं जो एआई कॉल नॉइज में कमी करने का दावा करते हैं। ईयरबड्स प्रो गेमिंग मोड के साथ आने वाले वनप्लस स्मार्टफोन्स पर 94ms लो लेटेंसी भी प्रदान करते हैं। ट्रू वायरलेस ईयरबड्स भी IP55 रेटिंग के साथ आते हैं जो ईयरबड्स को स्वेट वॉटर रेसिस्टेन्स बनाता है।

13.4 मिमी कम्पोजिट ड्राइवर है और यह गेमिंग मोड और कॉल के लिए डीएनएन नॉइज़ कैंसलेशन के साथ आता है। ईयरबड्स एक धूल और पानी प्रतिरोधी डिजाइन को भी स्पोर्ट करते हैं और एक बार चार्ज करने पर 6 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का वादा करते हैं।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT