IPL 2023 KL Rahul Injury : LSG की अटकी सांसें, बीच मैदान केएल राहुल हुए चोटिल, जानिए कैसे चोटिल हुए राहुल

आईपीएल 2023 का 43वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (Lucknow Super Giants vs Royal challengers Bangalore) के बीच हो रहा है। ये मैच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का किया फैसला।


इस बीच आरसीबी (RCB) की पारी के दूसरे ओवर के दौरान लखनऊ सुपर जायटंस के कप्तान केएल राहुल Kl Rahul) फील्डिंग के दौरान फाफ डुप्लेसी का चौका रोकने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन इस दौरान हैमस्ट्रिंग की समस्या के चलते वह मैदान पर गिर गए और दर्द से कराहते हुए उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया।

पारी के दूसरे ओवर में बीच मैदान KL Rahul हुए इंजर्ड (KL Rahul was injured in the middle ground in the second over of the innings) -

आरसीबी की पारी के दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर लखनऊ सुपर जायटंस के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) कवर्स बाउंड्री पर चौका बचाने के लिए गेंद के पीछे दौड़ रहे थे, तभी उनके बाईं जांघ की नस खिंच गई और वह खुद को संभाल नहीं पाए और जमीन पर गिर गए। इस दौरान उन्हें दर्द से कराहते हुए देखकर तुरंत फिजियो टीम मैदान पर पहुंची और इस दौरान उन्होंने स्प्रै लगाया, लेकिन राहुल की मसल पुल होने की समस्या गंभीर देखते हुए उन्हें मैदान पर बाहर ले जाया गया।

इस वक्त स्टैंड्स में बैठी उनकी पत्नी अथिया शेट्टी का रिएक्शन तेजी से वायरल हो गया। कैमरामेन ने अथिया शेट्टी को जैसे ही फ्रेम में लिया तो उस वक्त अथिया शेट्टी इमोशनल नजर आई और उनकी निगाहें सिर्फ और सिर्फ केएल राहुल पर थी। राहुल के चोटिल होने के बाद कप्तानी क्रुणाल पांड्या कर रहे हैं।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT