Anrich Nortje : RCB के खिलाफ मैच से पहले DC को लगा बड़ा झटका, जानिए पूरी अपडेट


दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल (IPL) 2023 का सीजन शुरुआत से ही अच्छा नहीं रहा है। दिल्ली कैपिटल्स ने अब तक सिर्फ 3 मैचों में जीत हासिल की है। आईपीएल 2023 के 50वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से आज यानी 6 मई को होना है, जिससे पहले दिल्ली कैपिटल्स को एक बड़ा झटका लगा है।

पर्सनल इमर्जेंसी के चलते Anrich Nortje लौटे स्वदेश (Anrich Nortje returns home due to personal emergency) -

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए ये जानकारी दी है कि आरसीबी के खिलाफ टीम के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया (Anrich Nortje) मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। दिल्ली ने ट्वीट कर लिखा

"दिल्ली कैपिटल्स (DC) के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया को कल रात यानी 5 मई को कुछ पर्सनल इमरजेंसी के कारण साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होना पड़ा। ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ वह आज शाम के मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे"

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स (DC) का आईपीएल 2023 में खराब प्रदर्शन देखने को मिला है। टीम ने अभी तक सिर्फ 3 मैचों में जीत दर्ज की है और इस वक्त दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर विराजमान है। ऐसे में एनरिक का आरसीबी के खिलाफ मैच से बाहर होना दिल्ली टीम के लिए बड़ा झटका है। एनरिक नॉर्खिया ने इस सीजन में अब तक 8 मैच खेलते हुए कुल 7 विकेट चटकाए हैं।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT