Box Office Collection : भोला को नहीं है 'किसी की भाई, किसी की जान' का डर, क्या है पूरी खबर


साल 2023 अपने आधे में पहुंच चुका है। शाह रुख खान  की स्पाई थ्रिलर 'पठान' के साथ इस साल की शुरुआत हुई। फरवरी का महीना फिल्मों के लिए काफी सुस्त रहा। हालांकि, मार्च में एक बार फिर से बड़ी-बड़ी फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली।

'तू झूठी, मैं मक्कार ने जहां दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई की, तो वहीं सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' आने के बाद भी भोला बॉक्स ऑफिस पर हार मानने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है। बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अब तक कैसा रहा है, सभी फिल्मों का हाल चलिए फटाफट डालते हैं एक नजर।

'किसी का भाई किसी की जान' के आगे नहीं झुका 'भोला'
सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। पहले वीकेंड पर तो फिल्म की कमाई अच्छी हुई, लेकिन दूसरा हफ्ता आते-आते ये फिल्म सुस्त पड़ गई। हालांकि, भोला 30वें दिन तक थिएटर में टिकी हुई है।

इस फिल्म ने दुनियाभर में अब तक 122 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जबकि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने शुक्रवार को 15 लाख शनिवार को 15 लाख और रविवार को लगभग 10 से 12 लाख की कमाई की है। इंडियन बॉक्स ऑफिस (Indian Box Office) पर अब तक ये फिल्म 90 करोड़ कमा चुकी है और बस 100 करोड़ से थोड़ी ही दूर रह गई है।

थम गई दसरा की रफ्तार (Second speed stopped) -

'भोला' (Bola) के साथ सिनेमाघरों में टकराई हुई फिल्म 'दसरा' को पैन इंडिया रिलीज किया गया था। इस फिल्म को ओरिजिनल भाषा तेलुगु के अलावा हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया था।

तेलुगु स्टार नानी की फिल्म की शुरुआत काफी अच्छी हुई थी, लेकिन अब इसकी रफ्तार थम चुकी है। दुनियाभर में फिल्म ने टोटल 117 करोड़ के आसपास कमाई की है, लेकिन इंडिया में 'दसरा' की सभी भाषाओ को मिलाकर टोटल कमाई Total Earning) सिर्फ 81.31 करोड़ के आसपास हुई है।

तू झूठी, मैं मक्कार ने किया धमाल (You are a liar, I am a liar) -

रणबीर कपूर के लिए साल 2022 और 2023 दोनों ही लकी साबित हुए। उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने बीते साल जहां 425 करोड़ के आसपास कमाई की थी, तो वहीं उनकी और श्रद्धा कपूर स्टारर रॉम-कॉम 'तू झूठी, मैं मक्कार' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर टोटल 146.6 करोड़ का टोटल बिजनेस किया और दुनियाभर में ये फिल्म पहले ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार करके 225.5 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

पठान के बाद लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने थिएटर में सबसे ज्यादा समय तक थिएटर में लगने वाली फिल्म है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT