Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही 'द केरल स्टोरी', जानिए क्या है पूरी खबर


सिने प्रेमियों के लिए अप्रैल और मई का महीना कई नई फिल्में लेकर आया, इनमें रोमांटिक-कॉमेडी के जॉनर सहित हिस्टोरिकल और सच का सामना कराती जैसी कुछ फिल्में शामिल हैं। अप्रैल के आखिरी महीने से लेकर अब तक टिकट विंडो पर 'किसी का भाई किसी की जान', 'पोन्नियिन सेल्वन 2' और 'द केरल स्टोरी' रिलीज हुई। तीनों ही फिल्मों को अब तक दर्शकों का ठीकठाक रिस्पांस मिला है। आइये जानते हैं कि इन फिल्मों ने अब तक कितनी कमाई कर ली।

'द केरल स्टोरी ('The Kerala Story') -

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट (Box Office) की शुरुआत करेंगे हालिया रिलीज फिल्म 'द केरल स्टोरी' से। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी यह मूवी पांच मई को रिलीज की गई है। इसके पहले फिल्म के सब्जेक्ट को लेकर काफी विवाद था, फिल्म को बैन (ban) करने तक की मांग थी। धर्मांतरण (conversion) पर बनी यह फिल्म करेल की लड़कियों को आईएसआईएस जैसे खतरनाक आतंकी संगठन से जोड़ने की कहानी बताने का दावा करती है।

कुछ लोगों ने इस फिल्म को प्रोपेगेंडा बताया। बावजूद इसके रिलीज के बाद फिल्म को पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। 'द केरल स्टोरी' ने पहले दिन दिन 8 करोड़, तो दूसरे दिन 12 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म का कुल कलेक्शन 20 करोड़ हो गया है। 'द केरल स्टोरी' की कहानी एक्ट्रेस अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धी इदनानी को मेल रोल में लेते हुए बताई गई है।

पोन्नियिन सेल्वन 2' (Ponniyin Selvan 2) -

चोल साम्राज्य की कहानी को दिखाती 'पोन्नियिन सेल्वन' का दूसरा भाग भी पहले भाग की तरह काफी पसंद किया जा रहा है। ऐश्वर्या राय, तृषा कृष्णन, चियान विक्रम सहित कई दिग्गज कलाकारों के अभिनय से सजी इस फिल्म ने टिकट विंडो पर शानदार कलेक्शन किया है। वर्ल्डवाइड (Worldwide) फिल्म ने 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं, डोमेस्टिक कलेक्शन की बात करें, तो 9वें दिन 'पीएस 2' ने 8 करोड़ कमाए हैं (यह शुरुआती आंकड़े हैं, इनमें फेरबदल संभव है)। फिल्म का कुल नेट कलेक्शन 142 करोड़ के आसपास हो गया है।

किसी का भाई किसी की जान (someone's brother someone's life) -

सलमान खान की मल्टीस्टारर 'किसी का भाई किसी की जान' को रिलीज हुए 16 दिन बीत चुके हैं। मूवी को लेकर दर्शकों का मिक्स रिस्पांस देखने को मिला। शायद यही वजह है कि सलमान खान का तगड़ा स्टारडम होने के बावजूद यह फिल्म बमुश्किल से 100 करोड़ (crore)का आंकड़ा पार कर पाई। फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी 'किसी का भाई किसी की जान' ने पहले हफ्ते 85.60 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 15 करोड़ का कारोबार किया। शनिवार को फिल्म ने 80 लाख कमाए। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 107 करोड़ को पार कर गई है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT