DDA RECRUITMENT : सरकारी विभाग मैं 2000 से अधिक पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानिए आवेदन प्रक्रिया


दिल्ली डेवलपमेंट अर्थारिटी (Delhi Development Authority, (DDA) ने जूनियर इंजीनियर और लीगल असिस्टेंट समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 687 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। 2000 (Expected) सरकारी विभाग में अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे डीडीए की आधिकारिक वेबसाइट https://www.dda.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 03 जून सुबह 10 बजे शुरू होगी। अभ्यर्थियों को 2 जुलाई, 2023 तक आवेदन करने का मौका दिया जाएगा। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि आवेदन (Apply) करने की अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई भी फॉर्म स्वीकार नहीं होंगे। इसलिए समय रहते आवेदन कर दें। 

इन तिथियों का रखें ध्यान (keep these dates in mind) -

ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख- जून 3 , 2023

ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख- जुलाई 2, 2023


डीडीए भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन (How to apply for DDA Recruitment) -

सबसे पहले उम्मीदवारों को डीडीए की आधिकारिक वेबसाइट यानी www.dda.gov.in पर जाना होगा। यहां जॉब सेक्शन पर जाकर "नौकरी श्रेणी का चयन करें" और फिर "सीधी भर्ती पर क्लिक करके अब ऑनलाइन आवेदन (Online Apply) कर सकते हैं। वैध ई-मेल आईडी और मोबाइल नंबर (Mobile Number) के साथ खुद को पंजीकृत करें। अब फॉर्म में आवश्यक विवरण भरें और आवेदन जमा करें। इसके बाद अंत में भविष्य के संदर्भ के लिए भरे हुए फॉर्म का प्रिंट आउट ले लें।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT