JSSC BHARTI : 3000 रिक्त पदों पर भर्ती की सूचना, 10वीं 12वीं पास करें आवेदन


झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (Jharkhand Staff Selection Commission, JSSC) ने जूनियर इंजीनियर, स्ट्रीट लाइट इंस्पेक्टर सहित अन्य पदों पर भर्ती निकाली है।  Junior Engineer) इसके तहत, कुल 1562 पदों पर भर्तियां की जाएंगी 2000 (Coming Soon)। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि इन पदों पर नियुक्तियां झारखंड डिप्लोमा स्तरीय संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा के माध्यम से की जाएगी। जेडीएलसीसीई (Jharkhand Diploma level combined competitive Examination, JDLCCE) एग्जाम के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 25 मई से शुरू होगी। वहीं, कैंडिडेट्स 24 जून, 2023 तक अप्लाई कर सकेंगे। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट jssc.nic.in पर जाकर आवेदन करना होगा। अभ्यर्थी ध्यान दें कि अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई आवेदन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

इन तिथियों का रखें ध्यान (keep these dates in mind) -

ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि: 25 मई, 2023

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि: 24 जून, 2023

ऑनलाइन आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि: 26 जून, 2023

ऑनलाइन परीक्षा फाॅर्म में करेक्शन- 29 जून से 01 जुलाई, 2023

जारी सूचना के अनुसार, यह परीक्षा सीबीटी मोड (Submit Mode) में आयोजित की जाएगी। वहीं, अगर किसी विषय की परीक्षा अगर विभिन्न समूहों में होती है तो अभ्यर्थियों के प्राप्तांक का Normalisation किया जाएगा। कंप्यूटर आधारित परीक्षा के आधार पर उम्मीदवारों की मेधा सूची उनके प्राप्तांक अंक Normalised अंक के आधार पर तैयार किया जाएगा और परीक्षाफल जारी होने के साथ ही उन्हें Normalised अंक दिया जाएगा।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT